अगर आपका दोस्त है फिटनेस का दीवाना तो उसे दीजिए ये सारे गिफ्ट्स 

अगर आपका दोस्त है फिटनेस का दीवाना तो उसे दीजिए ये सारे गिफ्ट्स 

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। हर फ्रेंड्स सर्कल  में एक न एक दोस्त ऐसा जरूर होता है जो फिटनेस के लिए काफी क्रेजी होता है। अगर आप कहीं रेस्टोरेंट में जाते हैं तो हर फूड को आर्डर करने के बाद आपका ये फिटनेस फ्रीक दोस्त कहने लगता है कि ये  मत खाओ, वो मत खाओ। इसमें काफी फैट है, जो  तुम्हे मोटा कर देगा। अब वो दोस्त भले ही आपको कितना भी रोके या टोके वो हमेशा आपके दिल के पास ही होता है। ऐसे में अगर उसका  बर्थडे  हो या कोई स्पेशल मौका हो तो ऐसे फिटनेस फ्रीक दोस्त के लिए गिफ्ट चुनना आसान नहीं होता तो आइये आपकी ये मुश्किल हम आसान कर देते हैं।  

मल्टीपर्पस जिम  बैग 

 

इस बैग की खासियत ये है कि इसमें कई सारे पॉकेट्स है, जिनमें जिम के कपड़ों के साथ-साथ वॉलेट, फ़ोन, लैपटॉप, वाटरबॉटल और शूज भी रख सकते हैं। ये बैग नायलॉन  और लेदर से बना होता  है जो एक जिम बैग को काफी  स्टाइलिश  लुक देता है।  

 

फिटनेस ट्रैकर

 

 

फिटनेस गोल तो हर जिम वाला व्यक्ति बनाता है। तो ये फिटनेस ट्रैकर उन्हें रोजाना मोटीवेट करेगा। फिटबिट फ्लेक्स 2 सिर्फ  आपकी एक्टिविटी को ही नोट नहीं करता बल्कि इसके साथ साथ ये बताता है कि आप कितनी गहरी नींद में सोये थे। स्मार्ट फोन के नोटिफिकेशन देने में  भी ये पीछे नहीं है। ये 3 रंगों में उपलब्ध है और इसका फाइन मेटल इसे  राडो वॉच जैसा लुक देता है।  

 

स्टाइलिश  इअर  बड्स

 

कोई भी अपने वर्कआउट का कीमती वक्त उलझे हुए हैडफोन में बर्बाद नहीं करना चाहता।  ऐसे में ये राउंड मैग्नेटिक डिस्क  इअर  बड्स  आपकी गर्दन में अच्छी तरह फिट रहेंगे  और बिना इसे हाथों में कैरी किये बिना  आप अपने वर्कआउट पर और अच्छी तरह फोकस कर सकते हैं। 

 

आर्टसी वॉटरबॉटल

 

प्लास्टिक बॉटल्स से पानी पीना हमारी सेहत और पर्यावरण दोनों के लिए ही बुरा है। इनकी बजाय स्टेनलेस स्टील BPA फ्री बोतल का उपयोग कीजिये। इसमें गर्म पानी 12 घंटे तक गर्म रहता है और ठंडा पानी 24 घंटों तक ठंडा। ये  दिखने में भी काफी स्टाइलिश होती है। 
 

Created On :   3 Feb 2018 8:44 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story