comScore

IIPKL 2019 : पुणे प्राइड ने तेलुगू बुल्स को 42-28 से हराया, जोन-ए में टॉप पर

IIPKL 2019 : पुणे प्राइड ने तेलुगू बुल्स को 42-28 से हराया, जोन-ए में टॉप पर

हाईलाइट

  • पुणे प्राइड ने तेलुगू बुल्स को 42-28 से हराया
  • पुणे प्राइड जोन-ए में 10 अंकों के साथ टॉप पर

डिजिटल डेस्क, मैसूर। इंडो-इंटरनेशनल प्रीमियर कबड्डी लीग (IIPKL) के पहले सीजन में शनिवार को पुणे प्राइड ने तेलुगू बुल्स को 42-28 से हराया। इस जीत के साथ पुणे प्राइड जोन-ए में 10 प्वाइंट के साथ टॉप पर बने हुए है। अमरजीत सिंह प्लेयर ऑफ द मैच और रेडर ऑफ द मैच चुने गए। जिथेंदर यादव डिफेंडर ऑफ द मैच और वेंकटेशा बेस्ट प्रोडक्टिव रेडर रहे। लीग में पुणे के अब तक 6 मैच हुए हैं। जिसमें से पुणे ने 5 मैच जीते और एक मैच में उसे हार का सामना करना पड़ा। वहीं तेलुगू बुल्स जोन-बी में 2 प्वाइंट के साथ चौथे नंबर पर है। तेलुगू ने अब तक अपने 6 मैचों में से केवल एक जीता है और 5 में उसे हार का सामना करना पड़ा है। 

मैच में पुणे ने शुरू से ही तेलुगू पर दबाव बनाए रखा। तेलुगू ने वापसी के काफी प्रयास किए, लेकिन वह सफल नहीं हो पाई। मैच के पहले मिनट में दोनों टीमों का स्करो 1-1 रहा। इसके थोड़ी देर बाद ही पुणे ने स्कोर 5-3 कर दिया। पुणे ने अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखा और स्कोर 8-4 कर दिया। पहले क्वार्टर की समाप्ती पर पुणे ने 12-6 की बढ़त बनाई। 

दूसरे क्वार्टर में भी पुणे ने बुल्स पर दबाव बनाए रखा। क्वार्टर की शुरुआत में ही पुणे ने एक प्वाइंट हासिल किया और स्कोर 13-7 कर दिया। पुणे ने शानदार प्रदर्शन जारी रखा और दूसरे क्वार्टर की समाप्ती तक स्कोर 25-11 कर दिया।

तीसरे क्वार्टर में पुणे ने बुल्स को अपने दमदार डिफेंस से रोके रखा और सिर्फ 8 प्वाइंट ही लेने दिए। हालांकि, उसके रेडर कुछ खास नहीं पाए और सिर्फ 7 प्वाइंट जुटा पाए। तीसरे क्वार्टर की समाप्ती पर स्कोर 33-18 रहा। चौथे क्वार्टर में पुणे ने बिना किसी परेशानी के अपने स्कोर में इजाफा किया और लगातार प्वाइंट हासिल किए। पुणे ने क्वार्टर में 9 प्वाइंट जुटाए। वहीं बुल्स ने 10 प्वाइंट हासिल किए पर हार से नहीं बच पाई। 
 

कमेंट करें
OJdg1