जल्दी करें, सिर्फ 249 रुपये में मिल रहा है ये फोन

ikall k71 phone with fm radio torch launched at rs 249.
जल्दी करें, सिर्फ 249 रुपये में मिल रहा है ये फोन
जल्दी करें, सिर्फ 249 रुपये में मिल रहा है ये फोन

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। मोबाइल कंपनियों में सस्ते फोन बेचने की होड़ मच गई है। वीवा वी1 के बाद अब ई-कॉमर्स वेबसाइट शॉपक्लूज ने 249 रुपये का iKall K71 हैंडसेट लॉन्च किया है।ध्यान देने वाली बात है कि हैंडसेट की यह कीमत सीमित समय के लिए है। फीचर की बात करें तो आईकॉल के71 एक सिंगल सिम वाला फोन है, जिसमें 800 एमएएच की बैटरी दी गई है। इस फोन में 1.4 इंच का मोनोक्रोम डिस्प्ले और एफएम रेडियो, टॉर्च जैसे अन्य फीचर शामिल हैं।  कंपनी का दावा है कि यह फोन 4 घंटे का टॉकटाइम देता है और 24 घंटे स्टैंडबाय में रहने की क्षमता रखता है। कंपनी ने एक बयान में यह भी कहा है कि आईकॉल के71 भारत के टियर 3 और टियर 4 शहरों में रहने वाले यूजर को ध्यान में रखकर लॉन्च किया गया है।

 

Image result for iKall K71

 

 


हाल में शॉपक्लूज पर ही मोबाइल स्टार्टअप वीवा ने "सबसे सस्ते फोन"  के नाम से Viva V1 लॉन्च किया था, जिसकी कीमत 349 रुपये है। इस प्राइस रेंज की बात करें तो भारतीय बाजार में आपको कुछ अन्य फोन भी मिल जाएंगे। इस फोन के बारे में दावा किया गया था कि यह भारत का सबसे सस्ता फोन है लेकिन आईकॉल के71 के आ जाने के बाद एक नया रिकॉर्ड बनता दिख रहा है।

गौर करने वाली बात है कि शॉपक्लूज की साइट पर इस फोन की कीमत 315 रुपये है। जब आप इसमें FLAT66 नाम का कूपन कोड डालते हैं और प्रीपेड बुकिंग का विकल्प चुनते हैं, तब जाकर कीमत 249 रुपये हो जाती है। लेकिन आपको इस फोन के लिए 99 रुपये शिपिंग चार्ज भी देने होंगे। कुल मिलाकर यह फोन आपके हाथ में आते-आते 348 रुपये का हो जाएगा।

 

Image result for iKall K71
 

 

यह फोन सिंगल सिम और 2जी नेटवर्क सपोर्ट करता है। 800 एमएएच बैटरी क्षमता वाले इस फोन के लिए 1 साल की वारंटी भी दे रही है। फोन रेड, येलो, ब्लू और डार्क ब्लू के रंगों में उपलब्ध है। इतनी कम कीमत में फोन लाने के पीछे जाहिर तौर पर कंपनी की नज़र उन ग्राहकों पर है, जिन्हें फोन सिर्फ कॉल/मैसेज जैसी बुनियादी जरूरतों के लिए चाहिए। आपको बता दें कि शॉपक्लूज भारत की लोकप्रिय ई-कॉमर्स वेबसाइटों में से एक है, जिसकी शुरुआत साल 2011 में हुई थी।

 

Created On :   20 Jan 2018 6:41 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story