Bigg Boss के घर से अवैध VIP शौचालय तोड़े, शूटिंग के लिए दिया लाइसेन्स भी रद्द

Illegal VIP toilets broken from Big Bosss house, licenses canceled
Bigg Boss के घर से अवैध VIP शौचालय तोड़े, शूटिंग के लिए दिया लाइसेन्स भी रद्द
Bigg Boss के घर से अवैध VIP शौचालय तोड़े, शूटिंग के लिए दिया लाइसेन्स भी रद्द

डिजिटल डेस्क, पुणे। लोनावला नगर परिषद के अतिक्रमण विभाग ने सोमवार को बहुचर्चित बिग बॉस रिअॅलिटी शो के शूटिंग स्थान पर निर्माण किए गए 13 VIP शौचालयों को तोड़ दिया है। बताया जा रहा है कि 27 नवंबर काे लोणावला नगर परिषद ने बिग बॉस को धारा 53 के तहत नोटिस जारी कर 32 दिनों के अंदर अनाधिकृत निर्माण को हटाने के लिए कहा था। इसके बावजूद जब कोई पहल नहीं की गई, तो नोटिस की अवधि खत्म होने से पहले ही नगरपरिषद ने कार्रवाई को अंजाम दिया।

कानून के दायरे में बिग बॉस के घर पर की हुई कार्रवाई

इस मामले नगरपरिषद के मुख्याधिकारी सचिन पवार ने बताया कि बिग बॉस के घर पर की गई कार्रवाई कानून के दायरे में ही है। भले ही नगरपरिषद ने 32 दिन अविध का नोटिस जारी किया था। लेकिन उससे पहले स्थानीय प्रशासन काे कार्रवाई करने का अधिकार है। उसके मुताबिक ही कार्रवाई की गई है। बिग बॉस शो को मुहैया किए गए लाइसेन्स में जो शर्ते लागू की गई है, उन्हें भी तोड़ा गया है। इसलिए शो की शूटिंग के लिए दिया गया लाइसेन्स भी रद्द कर दिया गया है। उप नगराध्यक्ष श्रीधर पुजारी ने नगरपरिषद की कार्रवाई को गैरकानूनी बताया है। साथ ही स्थानीय पार्षद निखिल कविश्वर ने इसे महज एक दिखावा करार दिया है।

ये है पूरा मामला

लोनावला में बिग बाॅस का घर बनाया गया है। यहीं पर शो की शूटिंग होती है। इससे पहले नगरपरिषद ने आरोप लगाया कि घर के लिए अवैध निर्माणकार्य किया गया है। घर ड्रेनेज वॉटर भी डायरेक्ट नदी में छोड़ा जा रहा है। तीन सालों से इस पानी पर कोई प्रोसेस नहीं का जा रही है। गिले कचरे के लिए आॅरगेनिक वेस्ट कनवर्टर लगाया गया नहीं। साथ अचानक कोई आपदा आती है तो इसके लिए फायर ब्रिगेड नहीं है न कर्मचारी है। सारी समस्याओं की वजह से बिग बाॅस की शूटिंग लाइसेंस रद्द करने का प्रस्ताव नगरपरिषद की रिपोर्ट में रखा गया था।

Created On :   4 Dec 2017 3:55 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story