जबलपुर में महाकाली विसर्जन के दौरान उपद्रव, गुस्साई भीड़ ने फूंकी दर्जनों गाड़ियां

जबलपुर में महाकाली विसर्जन के दौरान उपद्रव, गुस्साई भीड़ ने फूंकी दर्जनों गाड़ियां
हाईलाइट
  • एसपी
  • कलेक्टर नें मौके पर पहुंचकर संभाला मोर्चा
  • गुस्साई भीड़ ने फूंकी दर्जनों गाड़ियां
  • मन्नत महाकाली विसर्जन के दौरान उपद्रव

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। नर्मदा नदी में मन्नत महाकाली का विसर्जन रोके जाने से ग्वारीघाट में मंगलवार की सुबह उपद्रव हो गया। कई वाहनों में आग लगा दी गई, पुलिस के वाहन पलटा दिए गए। इससे पूरे क्षेत्र में भगदड़ की स्थिति निर्मित हो गई। जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स बुला ली गई।  मौके पर कलेक्टर, एसपी सहित अन्य अधिकारी पहुंच गए। पुलिस और भक्तों के बीच जमकर मारपीट, बलवा उत्पन्न हो गया। उपद्रवियों ने पुलिस के कई वाहनों में आग लगा दी। वहीं पुलिस ने भी जमकर लाठीचार्ज व आंसू गैस के गोले फोड़े, जिससे स्थिति और बिगड़ गई। घटना की जानकारी लगते ही भारी पुलिस बल ग्वारीघाट क्षेत्र में तैनात कर दिया गया । घटना के कुछ समय बाद ही पुलिस ने स्थिति नियंत्रित कर ली। इसके साथ ही पुलिस व प्रशासन ने मन्नत महाकाली का विसर्जन किया।



कलेक्टर-एसपी मौके पर पहुंचे, ग्वारीघाट मेें विसर्जन की अनुमति
बताया जाता है कि घटना की नजाकत को देखते हुए कलेक्टर श्रीमती छवि भारद्वाज, एसपी अमित सिंह सहित आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और मां काली के विसर्जन की ग्वारीघाट में करने की अनुमति दी। वहीं क्षेत्र में भारी पुलिस तैनात है। पुलिस उपद्रवियों की पहचान कर उनके खिलाफ कार्रवाई करने की तैयारी में है।

इनका कहना है-
जुलूस में शामिल 10000 लोग शराब के नशे में चूर थे। उन्हीं के द्वारा उपद्रव किया गया है। अब स्थिति नियंत्रण में है। महाकाली का विर्सजन पुलिस द्वारा किया गया है। -अमित सिंह, एसपी, जबलपुर

 

Created On :   23 Oct 2018 7:14 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story