comScore
Dainik Bhaskar Hindi

उम्मीदवारों के साथ बैठक : कमलनाथ ने फिर किया दावा, 140 से ज्यादा सीटें जीतेंगे

BhaskarHindi.com | Last Modified - December 06th, 2018 15:11 IST

2.8k
2
0
उम्मीदवारों के साथ बैठक : कमलनाथ ने फिर किया दावा, 140 से ज्यादा सीटें जीतेंगे

News Highlights

  • कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ की अहम बैठक
  • 229 उम्मीदवारों के साथ होगी चर्चा
  • कमलनाथ द्वारा बुलाई गई इस बैठक में चुनाव के दौरान संगठन में नियुक्त किए गए सभी नए पदाधिकारियों के कामों की समीक्षा भी की जाएगी।


डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव की मतगणना से पहले कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने गुरुवार को अहम बैठक बुलाई। इस बैठक में कांग्रेस के सभी 229 उम्मीदवार शामिल हुए। इस बैठक को ट्रेनिंग सेशन के रूप में भी देखा जा रहा है जिसमें प्रत्याशियों को मतगणना से जुड़ी ट्रेनिंग दी जा रही है। बैठक भोपाल के मानस भवन में हुई। बैठक के बाद मीडिया से बातचीत में कमलनाथ ने 140 सीटों से ज्यादा मिलने का दावा किया।

पार्टी सूत्रों के मुताबिक बेहद अहम मानी जा रही इस बैठक में चुनाव के दौरान संगठन में नियुक्त किए गए सभी नए पदाधिकारियों के कामों की समीक्षा की जाएगी। 

बता दें कि बैठक में चर्चा से पूर्व एक सूची तैयार की गई है। इस सूची में उन नेताओं के नाम है जिन्होंने चुनाव के दौरान पार्टी के साथ बगावत की थी। जो किसी भी तरह से सक्रिय भूमिका में नजर नहीं आए। कमलनाथ भितरघात करने वाले पार्टी के कार्यकर्ताओं और निर्दलीय रूप से चुनाव में खड़े हुए उम्मीदवारों के बारे में चर्चा करेंगे। वहीं, चुनाव के लिए नियुक्त किए गए नए पदाधिकारियों के कामों और उनकी सक्रियता की भी समीक्षा की गई।

इस बैठक में सभी 229 विधानसभा क्षेत्रों के प्रत्याशियों को कमलनाथ और राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा मतगणना की बारीकियों की जानकारी दे रहे हैं। बैठक में बताया जाएगा कि जब पूरे प्रदेश से ईवीएम में गड़बड़ियों की शिकायतें लगातार आ रही हैं तो ऐसे में प्रत्याशियों को मतगणना के दौरान ज्यादा सावधान रहने की जरूरत है। 

कांग्रेस को मिलेगी 140 सीटों से ज्यादा

कमलनाथ ने कहा कि हमारी 140 से ज्यादा सीटें आ रही हैं, गुजरात-कर्नाटक में हमारी कुछ गलतियां थीं, मैंने उनसे सबक लिया है। साथ ही कमलनाथ ने कहा कि अगले 5 दिन में मध्यप्रदेश एक इतिहास लिखेगा, ये चुनाव मतदाता और बीजेपी के बीच था

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें