कल हो रही है इमरान हाशमी स्टारर फिल्म वाय चीट इंड‍िया, रिलीज

Imran Hashmi starrer movie why Cheat India will release tomorrow
कल हो रही है इमरान हाशमी स्टारर फिल्म वाय चीट इंड‍िया, रिलीज
कल हो रही है इमरान हाशमी स्टारर फिल्म वाय चीट इंड‍िया, रिलीज

डिजिटल डेस्क,मुबंई। इमरान हाशनी और श्रेया धनवंतरी की फिल्म वाय चीट इंडिया (Why cheat india) 18 जनवरी यानी कल रिलीज होने जा रही है। बता दें ये फिल्म अपने टाइटल को लेकर विवाद में भी रही। आखिरकार फिल्ममेकर्स को नाम बदलना पड़ गया और चीट इंडिया से वाय चीट इंडिया करना पड़ा। फिल्म में भारतीय एजुकेशन सिस्टम से जुड़ी समस्याओं को बताया गया है। सौमिक सेन के डायरेक्शन में बनी मूवी में एक्टर कॉनमैन का रोल निभाते दिखेंगे। मूवी का ट्रेलर दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है।

 डालते हैं एक नजर फिल्म को देखने की वजहों पर

इमरान हाशमी की इमेज जो कि एक सीरियल किसर की है, उसके ठीक उलट रखी गई है, जो फिल्म देखने की एक खास वजह है। रोमांटिक हीरो इमरान अब अलग- अलग किरदार निभाकर अपनी एक्टिंग में वैरायटी ला रहे हैं जो दर्शकों को काफी पंसद भी आ रहा है। ट्रेलर में कॉनमैन के रोल में नजर आ रहे इमरान की अदाकारी शानदार लग रही है। 2017 के बाद अब इमरान हाशमी पर्दे पर नजर आएंगे। इनकी पिछली फिल्म बादशाहो थी।   

एजुकेशन में हो रहे भ्रष्टाचार को स्पष्ट करती मूवी

फिल्म वाय चीट इंडिया एजुकेशन सिस्टम में हो रही गड़बड़ी और भ्रष्टाचार को खास तौर पर बताया गया है। चीटिंग माफिया को फोकस करती मूवी में पढ़ाई को लेकर बच्चों के ऊपर उसके बढ़ते प्रेशर को बताया गया है। फिल्म का जो कंटेंट है एकदम नया है। गंभीर मुद्दे को एंटरटेनिंग फ्लेवर के साथ दिखाने की मेकर्स की कोशिश कमाल की है।

कमाल के है डायलॉग फिल्म वाय चीट इंडिया में कमाल के जबरदस्त डाय

वाय चीट इंडिया से श्रेया बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रही हैं। इससे पहले श्रेया "लेडीज रुम" नाम की एक बेव सीरीज में दिख चुकीं हैं। इमरान हाशमी से उनकी केमिस्ट्री काफी अच्छी लग रही है। देखने लायक होगा कि अपनी पहली फिल्म से वे दर्शकों के ऊपर अपना कितना इंप्रेशन जमा पाती हैं।

म्यूजिक
अगर फिल्म के गाने हिट हैं तो आधे चांस तो वैसे ही बन जाते हैं कि मूवी अच्छी होगी। इमरान की फिल्मों की भी सबसे बड़ी खासियत उनका म्यूजिक है। Why cheat india के सॉन्ग भी चार्टबस्टर पर धूम मचा रहे हैं। बताते चलें कि 18 जनवरी को इमरान हाशमी की फिल्म वाय चीट इंडिया के साथ ही राधिका आप्टे की "बंबरिया" और गोविंदा की "रंगीला राजा" भी रिलीज़ होने जा रही है।

 

Created On :   17 Jan 2019 11:07 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story