comScore

नई शादी बनी इमरान का सिर दर्द, रेहम खान ने किया ये बड़ा खुलासा

February 21st, 2018 20:15 IST

डिजिटल डेस्क। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के अध्यक्ष इमरान खान ने हाल ही में तीसरा निकाह कर दुनिया के कई मुल्कों में सुर्खियां बटोरी। जिंदगी के मैदान में शादी की हैट्रिक लगाने पर इमरान की दूसरी बीवी रह चुकीं रेहम खान ने एक बड़ा खुलासा किया है। रेहम खान ने कहा है कि उनसे तलाक लेने के पहले से इमरान बुशरा को डेट कर रहे थे। रेहम ने इमरान की शादी को लेकर पिछले महीने उड़ी खबर को भी सही बताया है। जिसमें ये कहा गया था कि इमरान ने 1 जनवरी को बुशरा के साथ निकाह किया है। रेहम ने कहा कि दोनों ने दो महीने पहले ही निकाह कर लिया था लेकिन इसका खुलासा अभी किया गया है। 

Image result for imran khan with second wife rehman

रेहम खान का इमरान पर आरोप 

द टाइम्स को दिए इंटरव्यू में रेहम खान ने इमरान पर आरोप लगाया है कि वो बिल्कुल भरोसेमंद इंसान नहीं हैं। उन्होंने कहा कि वो बुशरा को पिछले तीन साल से जानते हैं और जब हम दोनों दांपत्य जीवन में थे तब भी वो बुशरा से मिलते थे। इमरान ने इस बार भी वैसा ही किया है जैसा उन्होंने मुझसे शादी करने के बाद किया था। 

Image result for imran khan with bushra menka

प्रधानमंत्री बनने ख्वाब

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री बनने का ख्वाब देख रहे इमरान खान ने 65 साल की उम्र में 44 साल की बुशरा मनेका से निकाह किया है। इमरान खान की पहली शादी ब्रिटिश अरबपति की बेटी जेमिमा गोल्डस्मिथ से 1995 में हुई थी। जेमिमा के साथ 9 साल तक शादी के बंधन में रहने के बाद दोनों ने आपसी सहमति से 2004 में तलाक ले लिया था। इमरान ने रेहम से 2015 में शादी की थी तब वो टीवी प्रजेंटर थी। दोनों का रिश्ता महज 10 महीनों तक ही चला था।  
 

कमेंट करें
MWzpS