comScore
Election 2019

दो सड़क दुर्घटनाओं में एक की मौत, तीन घायल 

दो सड़क दुर्घटनाओं में एक की मौत, तीन घायल 

डिजिटल डेस्क, बक्सवाहा। यहां घटित अलग अलग दो दुर्घटनाओं में जहां एक की मौत हो गई, वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इस संबंध में बताया गया है कि आज दोपहर करीब 2 बजे अपने निजी कार्य से वापिस घर लौट रहे कल्लू माली पिता गुलझारी माली को नगर के हनुमान मंदिर के पास तेज रफ्तार से छतरपुर की ओर जा रहे टैंकर एमपी 07 एचबी3024 की जोरदार टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गया। कल्लू माली को इलाज के लिए बक्सवाहा सामुदायिक स्वास्थ केन्द्र से जिला अस्पताल रेफर किया गया।

टैक्सी पलटने से एक की मौत
दूसरी और बक्सवाहा से मछन्दरी की ओर जा रही टैक्सी अनियंत्रित होने से पलट गई जिससे उस पर सवार में एक यात्री की मौत हो गई। मृतक की अब तक पहचान नहीं हो सकी है। वहीं टैक्सी में बैठे यात्रियों में अपने ससुराल बेली मंगरोन जिला दमोह से अपने मायके मछन्दरी जा रही कल्लो पिता लखन रजक तथा अभिषेक लोधी गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों घायलों को बक्सवाहा सामुदायिक स्वास्थ केन्द्र से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

वहीं टैक्सी में सवार घायल अभिषेक लोधी निवासी मछन्दरी का इलाज जारी है। घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी रामनाथ तिवारी जैसे मोके पर पहुंचे और उन्होंने घायलों को एम्बुलेंस में शिफ्ट कर अस्पताल के लिए रवाना किया।

युवक ने फांसी लगाई
बक्सवाहा थाना अंतर्गत सांड़ा गांव में युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक राजेन्द्र पुत्र आरके 28 वर्ष ने घर के पास लगे नीम के पेड़ पर फंदा डालकर फांसी लगा ली। मृतक के परिवार में 3 बड़े और 1 छोटा भाई है। इनमें से किसी की शादी नहीं हुई है। राजेन्द्र को शराब पीने की लत लग गई थी। आत्महत्या से पूर्व भी वह नशे में धुत्त था। 
 

Loading...
कमेंट करें
AcuOW
Loading...