मातम में बदली होली के त्यौहार की खुशियां, सड़क हादसे में बेटी की मौत, मां घायल

In Balaghat, daughter died and mother severely injured in a road accident
मातम में बदली होली के त्यौहार की खुशियां, सड़क हादसे में बेटी की मौत, मां घायल
मातम में बदली होली के त्यौहार की खुशियां, सड़क हादसे में बेटी की मौत, मां घायल

डिजिटल डेस्क, बालाघाट। होली के त्यौहार की छुट्टी मिलने के बाद खुशी-खुशी मोटर साइकिल पर सवार होकर मां और बेटी अपने परिचित के व्यक्ति के साथ घर गांव जा रही थी। परिवार के सदस्य चर्चा कर रहे थे कि सभी के साथ मिलकर होली खेलेंगे, लेकिन काल बनकर आए ट्रक ने मोटर साइकिल सवारों को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें 5 वर्षीय मासूम की दर्दनाक मौत हो गई, तो वहीं मां गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल मां को गंभीर हालत में भर्ती कराया गया है। मोटर साइकिल चालक को मामूली चोटें आयी हैं। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को दर्ज करते हुए विवेचना में लिया है।

इस संबंध में पुलिस ने बताया कि लामता पुलिस थाना और बस स्टैंड के बीच सुबह लगभग 11 बजे ट्रक क्रमांक एमएच 35 के 8329 के चालक ने पीछे से एक मोटर साइकिल को टक्कर मार दी। टक्कर में मोटर साइकिल में बैठी 5 वर्षीय मासूम हिमानी पिता कृष्णा कुमार चौधरी की मौत हो गई, जबकि मां निर्मला चौधरी को गंभीर चोटें आने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना में मोटर साइकिल चालक 27 वर्षीय गौरव पिता दुलीचंद बिसेन को मामूली चोटें आई हैं।

काल बनकर आया ट्रक
प्राप्त जानकारी के अनुसार गौरव बिसेन और कृष्णा कुमार चौधरी सिवनी घंसोर पॉवर प्लांट में साथ काम करते हैं। गौरव को होली में छुट्टी मिल गई थी। जबकि कृष्णा कुमार को छुट्टी नहीं मिली थी, जिससे हट्टा थाना अंतर्गत हरदौली निवासी कृष्ण कुमार चौधरी ने गौरव को बेटी हिमानी और पत्नी निर्मला को हरदोली छोड़ देने कहा था, जिन्हें मोटर साइकिल में लेकर गौरव बालाघाट आ रहा था। इस दौरान ही लामता में उनकी मोटर साइकिल को पीछे से ट्रक ने टक्कर मार दी। इस हादस में घायल हुईं हिमानी और निर्मला चौधरी को लामता अस्पताल ले जाया गया था। जहां से उन्हें बालाघाट रिफर कर दिया गया था। यहां लाते वक्त घायल 5 वर्षीय मासूम ने दम तोड़ दिया। अस्पताल में डॉ. ने हिमानी को मृत घोषित कर दिया।

घटना की जानकारी मिलने के बाद अस्पताल चौकी पुलिस ने शव बरामद कर पंचनामा कार्यवाही के बाद शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया। मामले में अस्पताल पुलिस चौकी ने शून्य पर मार्ग कायम कर लिया है। मामले की अग्रिम जांच लामता पुलिस द्वारा की जाएगी।

चूल्हे की आग से झुलसी बालिका
हट्टा वार्ड नंबर 17 निवासी सुनैना पिता प्रदीप बढ़ई को आग से जलने के बाद उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जाता है कि जिस वक्त यह हादसा हुआ, उस वक्त सुनैना घर मे अकेली थी। पिता लकड़ी लाने जंगल गया था, जबकि मां एक निजी स्कूल में काम करने गई थी। चूल्हा जलाते समय आग की चपेट में आई सुनैना के शरीर मे लगी आग को पड़ोस में निवासरत रिश्तेदार ने बुझाया। आग से सुनैना के चेहरे और सामने का हिस्सा जल गया है। जिसका उपचार अस्पताल में चल रहा है।

Created On :   20 March 2019 1:51 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story