निरीक्षण के बहाने प्राचार्य ने छात्राओं से की अश्लील हरकत! पुलिस में हुई शिकायत

In-charge of the residential school accused for making obscene acts with the girl students
निरीक्षण के बहाने प्राचार्य ने छात्राओं से की अश्लील हरकत! पुलिस में हुई शिकायत
निरीक्षण के बहाने प्राचार्य ने छात्राओं से की अश्लील हरकत! पुलिस में हुई शिकायत

डिजिटल डेस्क, शहडोल। जिले के जयसिंहनगर विकासखण्ड में स्थित आवासीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के प्रभारी प्राचार्य पर आदिवासी कन्या छात्रावास में जाकर छात्राओं  के साथ अश्लील हरकत करने के आरोप लगे हैं। छात्रावास अधीक्षिका के साथ रहवासी छात्राओं ने जयसिंहनगर थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराकर उक्ताशय के आरोप लगाते हुए जांच कर कार्रवाई की मांग की है। शिकायत में आरोपित किया गया है कि प्रभारी प्राचार्य रविवार की सुबह आवासीय छात्रावास का निरीक्षण करने पहुंचे थे। किचन में जाकर जांच की बात कहने लगे।

इसी बीच वे छात्राओं से भी गलत हरकत कर बैठे। मोबाइल से वीडियो बनाने लगे व छात्राओं की फोटो खींचने लगे। छात्राओं ने विरोध किया तो धमकी दी। अधीक्षिका श्रीमती निर्मला सिंह ने थाना प्रभारी को दिए आवेदन में लेख है कि प्राचार्य सुबह 10.15 बजे शासकीय आवसीय कन्या छात्रावास में अवैधानिक एवं बगैर पूर्व सूचना के प्रवेश किए। उनके विरुद्ध पूर्व में भी शिकायत की गई थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक कुमार सौरभ का कहना है कि शिकायत की जांच की जा रही है।

वाहन में बांध वृद्ध को घसीटा
 
मामूली विवाद और रंजिश को लेकर एक वृद्ध को वाहन में बांधकर घसीटा गया। यही नहीं उसे इतनी यातना दी गई कि उसकी मौत हो गई। यह घटना संभागीय मुख्यालय से लगे जिले के सोहागपुर थानांतर्गत ग्राम कोटमा में हुई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कोटमा निवासी 60 वर्षीय बाबूलाल यादव घर से थोड़ी दूर कच्चे झोपड़ीनुमा मकान में रहता था। पड़ोस में रहने वाले  यादव का साला हर्री निवासी केशव यादव शनिवार की रात अपनी पिकअप लेकर कोटमा आया था। वाहन से बाबूलाल यादव की झोपड़ी का बाहर निकला छप्पर का हिस्सा थोड़ी क्षतिग्रस्त हो गया। बाबूलाल ने विरोध किया तो केशव से कहा सुनी हुई। इसके बाद वह अपने जीजा के साथ शराब पीने चला गया। इसके बाद रात करीब 1 बजे बाबूलाल को बाहर बुलाकर हुए नुकसान का हर्जाना देने के बहाने चर्चा की बात कही।

जब वह बाहर निकला तो मारपीट कर ले गए। घर वालों ने बाबूलाल की तलाश की तो घर से करीब 300 मीटर दूर उसकी रक्त रंजित लाश मिली। पूरी शरीर पर खरोंच के निशान थे। आस पड़ोस व गांववालों को आशंका है कि उसे वाहन में बांधकर घसीटा गया है। अल सुबह पुलिस को सूचना मिली। थाने से टीआई सहित अन्य स्टॉफ मौके पर पहुंचा। शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भिजवाया। थाना प्रभारी सुभाष दुबे ने बताया कि हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

 

Created On :   1 Oct 2018 7:58 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story