पत्नी के चरित्र संदेह में पिता ने की सात माह के मासूम बेटे की नृशंस हत्या

In Damoh, a man brutally murdered his 7 month old son with scythe
पत्नी के चरित्र संदेह में पिता ने की सात माह के मासूम बेटे की नृशंस हत्या
पत्नी के चरित्र संदेह में पिता ने की सात माह के मासूम बेटे की नृशंस हत्या

डिजिटल डेस्क, दमोह। पत्नी के नाजायज संबंध को लेकर संदेह में अंधे एक पिता ने अपने सात माह के मासूम की गला रेत कर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी खुद थाने पहुंच गया और गुनाह कुबूल कर वारदात की जानकारी दी, जिससे पुलिस वालों के भी होश फाख्ता हो गए। मध्यप्रदेश के दमोह जिले के पटेरा में यह एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। आरोपी ने पुलिस थाने से महज कुछ दूरी पर अपने सात महीने के मासूम को सरेआम मौत के घाट उतार दिया।

इस संबंध में पुलिस  ने बताया कि वारदात पटेरा थाना से महज दो किमी. दूर स्थित सिंगपुर गांव में घटित हुई। जब धीरज वर्मन की पत्नी बेटे को पिता के भरोसे छोड़ कर घर से बाहर कहीं गई हुई थी। इस दौरान मौका पाकर धीरज ने सात माह का गला हंसिया से इसलिए रेत दिया कि उसे शक था कि बच्चा उसकी पत्नी के प्रेमी की औलाद है। खून से लथपथ धीरज को देख ग्रामीणों ने घेर लिया, लेकिन उसके चेहरे पर कहीं भी शिकन के भाव नहीं दिखे और वह सीधे थाने पहुंच गया। वारदात की जानकारी होने पर रोती-बिलखती मां घर पहुंची तो बच्चे का सिर धड़ से अलग देख जमीन पर गिर पड़ी। वह बार-बार यही कह कर रोये जा रही थी कि धीरज ने पिता होने का भरोसा तोड़ दिया, वह बेटे को साथ ले गई होती तो शायद जिंदा होता।

पीड़ित मां ने बताया कि उसका पति मानसिक रूप से कमजोर है। जबकि आरोपी का कहना है कि पत्नी के संबंध किसी अन्य युवक से है और बेटा भी उसी की अवैध संतान था। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

इनका कहना है
वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी पिता धीरज वर्मन को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।
राघवेन्द्र सिंह बेलवंशी, पुलिस अधीक्षक, दमोह

 

Created On :   18 March 2019 3:07 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story