Facebook Live में सिंगर पपॉन ने रियलिटी शो की कंटेस्टेंट को किया KISS, मामला दर्ज

In Facebook Live Singer Papon kiss to a contestant in reality show
Facebook Live में सिंगर पपॉन ने रियलिटी शो की कंटेस्टेंट को किया KISS, मामला दर्ज
Facebook Live में सिंगर पपॉन ने रियलिटी शो की कंटेस्टेंट को किया KISS, मामला दर्ज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर सिंगर पपॉन म्यूजिक रियलिटी शो वॉयस ऑफ इंडिया में एक कंटेस्टेंट को किस करके मुसीबत में फंस गए हैं। शो का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है जिसके बाद से पपॉन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है। वहीं पपॉन के वकील का कहना है कि शि‍कायत करने वाली वकील वीडियो को गलत तरीके से देख रही हैं और उन्हें अपना नजरिया बदलना चाहिए।

शो के जज हैं पपॉन

बता दें कि शो के सबी कंटेस्टेंट के साथ पपॉन ने अपने फेसबुक पेज पर एक लाइव वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो कंटेस्टेंट सिंगर्स के साथ लाइट मोमेंट शेयर करते दिख रहे हैं। पपॉन ने इस लाइव वीडियो के दौरान जूनियर कंटेस्टेंट को रंग लगाने के बाद किस कर लिया। इस शो को पपॉन जज कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर पपॉन के इस वीडियो पर लोगों ने विरोध जताया है। इसी के साथ सिंगर के खि‍लाफ शि‍कायत भी दर्ज कराई गई है।

POSCO के तहत मामला दर्ज

सुप्रीम कोर्ट की एक वकील ने नेशनल कमीशन फॉर प्रोटेक्शन ऑफ चाइल्ड राइट्स  (POSCO) को सिंगर के इस एक्ट के खिलाफ लेटर लिखा है। इस लेटर में वकील रूना भूइयां ने शिकायत करते हुए लिखा है कि "मैं हैरान हूं कि सिंगर पपॉन महांता ने होली का रंग लगाते हुए एक बच्ची को गलत तरीके से किस कर लिया। उन्होंने कहा कि मैंने पूरा वीडियो देखा है। इस शो में कई बच्चिया भाग ले रही हैं। मैं बच्चों की सेफ्टी और सिक्योरिटी को लेकर परेशान हूं।

वहीं दूसरी तरफ पपॉन के एक फैनपेज क्लब ने 40 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कराई है। इस फैनक्लब के मुताबिक सिंगर की प्रसिद्धि को नुकसान पहुंचाने के लिए ऐसा किया गया है। मंगलवार को अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 68 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके है। बता दें कि इस शो में पापोन के साथ हिमेश रेशमिया और शान भी जज की भूमिका निभा रहे हैं।

Created On :   23 Feb 2018 6:45 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story