फिल्मी स्टाइल में RPF जवान पर शराब का बैग पटक भागा तस्कर, VIDEO वायरल

फिल्मी स्टाइल में RPF जवान पर शराब का बैग पटक भागा तस्कर, VIDEO वायरल

डिजिटल डेस्क, नागपुर। रेलवे स्टेशन पर उस वक्त पकड़ो-पकड़ो का शोर होने लगा जब एक शराब तस्कर RPF के जवान पर शराब से भरा बैग फेंक भागने लगा। मंगलवार शाम वारदात सामने आई। हालांकि सिपाही के शोर-शराबे से वहां मौजूद इक्के दुक्के लोगों ने भी उसे पकड़ने की कोशिश की। लेकिन गश्त लगा रहे अन्य सिपाहियों की तत्पर्ता से तस्कर को पकड़ने में सफलता मिली। जवान फिल्मी स्टाइल में तस्कर के पीछे दौड़ा, कभी प्लेटफार्म को कभी सीड़ियों से चढ़ा-उतरा। इस दौरान वहां मौजूद यात्रियों का ध्यान आरोपी और पीछे भाग रही पुलिस पर था, नजारा फिल्मी था, जिसका नतीजा भी वहीं था, जो अक्सर फिल्मों में होता है, पुलिस के हत्थे चढ़ा चोर।  

स्टेशन पर ऐसा क्या हुआ था?
रोज की तरह RPF सिपाही विकास शर्मा स्टेशन पर आनेवाली गाड़ियों की जांच पड़ताल कर रहे थे। इसी बीच प्लेटफार्म नंबर 2 पर शाम 5.20 पर एक गाड़ी आई। जिसकी एस-8 में सिपाही विकास पहुंच गया। जांच पड़ताल के दौरान आरोपी रोशन ढेनगले, उम्र 34 साल निवासी बल्लारशाह हाथ में बैग लिए दिखा। बैग के बारे में विकास ने जब पूछा तो आरोपी ने बैग में मशीन होने की बात कही। जोर देने पर आरोपी ने फिल्मी स्टाइल में बैग सिपाही पर फेंक दिया और खुद गाड़ी से कुदकर भागने लगा। 

RPF टीम से टकराया
सिपाही विकास भी खुद को संभालते भागने लगा। चोर-चोर पकड़ो-पकड़ो की आवाज लगाई, लेकिन आरोपी भागने में तेज और भीड़ बहुत ज्यादा होने से सिपाही को दिक्कत का सामना करना पड़ा। थोड़ी देर में आरोपी नजरों से ओझल हो गया। इस दौरान आरोपी स्टेशन के एफओबी पर गश्त लगा रही RPF टीम से टकरा गया और भागने लगा। ऐसे में उपनिरीक्षक होतीलाल मीना ने उसका पीछा किया। एक ऑटो चालक की मदद से उसे पकड़ा गया। जिसके बाद थाने लाकर बैग की तलाशी ली गई। जसमें 7 हजार रुपए की शराब पाई गई। 
 

Created On :   27 Nov 2018 4:40 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story