RI को 5 हजार रुपए की रिश्वत लेते लोकायुक्त की टीम ने दबोचा

In Jabalpur, Lokayukt arrested an RI officer in bribery case
RI को 5 हजार रुपए की रिश्वत लेते लोकायुक्त की टीम ने दबोचा
RI को 5 हजार रुपए की रिश्वत लेते लोकायुक्त की टीम ने दबोचा

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। जबलपुर के तहसील कार्यालय में पदस्थ आरआई अरविंद पाण्डेय को लोकायुक्त पुलिस ने साढ़े 5 हजार रुपए की रिश्वत लेते दबोच लिया। रिश्वत में पकड़े जाने की खबर पूरी तहसीली में आग की तरफ फैली और अरविंद पाण्डेय के कार्यालय में भीड़ जमा हो गई। अरविंद ने साढ़े 5 हजार रुपए की रिश्वत रांझी बड़ा पत्थर निवासी दीपक पटेल से प्लाट का डायर्वसन कराए जाने के नाम पर ली थी।  आरआई के खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

चक्कर लगा रहा था आवेदक से
इस मामले में लोकायुक्त पुलिस ने जानकारी दी है कि दीपक पटेल से डायवर्सन के नाम पर 8 हजार रुपए की मांग आर आई अरविंद पाण्डेय ने की थी। बाद में सौदा साढ़े 7 हजार रुपए में तय हुआ। इस मामले में अरविंद ने दो हजार रुपए एडवांस में ले लिये थे और बाकी के साढ़े 5 हजार रुपए शुक्रवार को देने की बात हुई थी। दोपहर करीब दो बजे जैसे ही दीपक ने आरआई अरविंद को साढ़े 5 हजार रुपए की रिश्वत दी वैसे ही लोकायुक्त की टीम के डीएसपी दिलीप झरवड़े , मनेाज गुप्ता ,कमल उइके सोनू चौकसे ,राकेश विश्वकर्मा ,जुबेद खान की टीम ने उसे दोपहर 2 बजे पकड़ लिया।पेंट उतरवाना पड़ा  रिश्वत की रकम अरविंद की पेंट की पिछली जेब से बरामद कर ली गई। इसके कारण टीम को अरविंद का पेंट भी उतरवाना पड़ा। उसके हाथ भी धुलवाए गए अरविंद को पहनने के लिए दूसरी पेंट दी गई। 

एसडीएम ने आदेश दिए थे 
बताया जाता है कि दीपक पटेल के डायर्वसन के केस में  एसडीएम एन एस अरजरिया ने आदेश जारी कर दिए थे। यह आदेश आरसीएमएस में अपलोड भी हो गया था। इसकी जानकारी आरआई को थी, लेकिन इसके बाद भी उसने दीपक पटेल से रिश्वत की मांग की ओर कहा कि बिना रिश्वत दिये डायर्वसन एवं नामांतरण का काम नहीं होता है।

Created On :   14 July 2018 8:03 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story