युवक को अज्ञात तत्वों ने गोली मारी, प्रेमिका से मिलने जा रहा था घायल युवक

In Katni, unknown miscreants shot and injured a 22 year old man
युवक को अज्ञात तत्वों ने गोली मारी, प्रेमिका से मिलने जा रहा था घायल युवक
युवक को अज्ञात तत्वों ने गोली मारी, प्रेमिका से मिलने जा रहा था घायल युवक

डिजिटल डेस्क, कटनी। कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत सें फारेस्टर प्ले ग्राउंड के पास सेंट पाल स्कूल के गेट के सामने अज्ञात युवकों ने श्रेयांस जायसवाल नामक 22 वर्षीय युवक पर कट्टे से फायर कर दिया। युवक के दाहिने हाथ में गोली लगी है। जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया गया है कि शुक्रवार रात करीब 9:30 बजे श्रेयांश स्कूल के गेट के पास खड़ा था। उसी समय बाइक से आए दो युवकों में से एक ने फायर कर दिया और मौके से भाग गए। एक माह के भीतर कटनी शहर में गोली चलने की यह दूसरी वारदात है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।

गोली युवक के हाथ में लगकर पार निकल गई। घायल युवक के दोस्त ने उसे अस्पताल पहुंचाया। सूचना पाकर सीएसपी एमपी प्रजापति, कोतवाली टीआई शैलेष मिश्रा, यातायात टीआई प्रफुल्ल श्रीवास्तव सहित बड़ी संख्या में बल पहुंचा। अफसरों ने घायल से मामले की जानकारी ली। टीआई शैलेष मिश्रा ने बताया कि गोली लगने से घायल युवक श्रेयांश पिता नंदकिशोर(21) निवासी आनंद विहार कालोनी है। गोली चलाने वाले युवकों ने श्रेयांश से बिना बातचीत किए ही उसपर गोली मार दी। दोनों युवक गोली मारकर भाग निकले। घायल श्रेयांश उन्हें चेहरे से नहीं पहचानता है। टीआई मिश्रा ने बताया कि अज्ञात आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर पतासाजी की जा रही है।

प्रेमप्रसंग से मामला जुड़े होने की आशंका
सूत्रों के अनुसार घायल युवक एक युवती से संपर्क में था और देररात उससे मिलने ही उस सूनसान इलाके में गया था। इसी दौरान घात लगाकर बैठे अज्ञात आरोपियों ने उसे गोली मार दी। पुलिस ने युवक के पास से एक मोबाइल भी बरामद किया है, जिसमें युवती के साथ बातचीत व मैसेज करने की जानकारी सामने आई है।

तलाश में जुटी कोतवाली पुलिस
एक ओर जहां घायल युवक का इलाज किया जा रहा है, वहीं दूसरी ओर कोतवाली की एक टीम आरोपियों की तलाश में जुट गई है। पुलिस उस युवती को भी तलाश रही है, जिसके संपर्क में श्रेयांश था।

एनकेजे में हुए गोलीकांड का नहीं खुलासा
इसके पूर्व 12 अगस्त को एनकेजे में हुए गोलीकांड का जीआरपी अब तक खुलासा नहीं कर सकी है। यहां एनकेजे पुलिस चौकी के पीछे अभिषेक श्रीवास्तव निवासी जैन कालोनी में अज्ञात आरोपियों ने गोली मार दी थी। मौके से आरोपी भाग निकले थे। जीआरपी ने इस मामले में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध किया था।

 

Created On :   1 Sep 2018 9:46 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story