comScore
Dainik Bhaskar Hindi

ऐसे दें अपने बाथरूम को शाही लुक, वो भी कम खर्चे में 

BhaskarHindi.com | Last Modified - September 01st, 2018 13:18 IST

4.6k
0
0

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आमतौर पर ऐसा कहा जाता है कि इंसान की हैसियत उसके जूतों से और उसके घर की अहमियत बाथरूम से नजर आती है। इसलिए जितना ध्यान आप अपने लिविंग रूम को सजाने पर देते हैं उतनी ही अटेंशन की जरूरत घर के बाथरूम को भी है। मतलब की बाथरूम को भी शानदार लुक देने से घर की शान बढ़ जाती है। तो आइये हम आपको कुछ ऐसे तरीके बताते हैं जिससे आपका भी बाथरूम आकर्षक दिखने लगेगा और वो भी बहुत कम खर्चे में।

हरिकेन जार्स

इन जार्स का इस्तेमाल आप कैंडल्स, ब्यूटी एसेसरीज, कॉटन बॉल्स या डेकोरेटिव शेल्स के लिए भी कर सकते हैं। हरिकेन जार्स कई चीजें रखने के काम में आते हैं और ये दिखने में भी बेहद सुन्दर लगते हैं।  

ड्राई फ्लावर्स

इन ड्राई फ्लावर्स को आप अपने बाथरूम की डस्टी दीवारों के पास एक वास में या इन्हें हैंग भी कर सकते हैं। ये आपके बाथरूम के बोरिंग लुक को बदलकर एकदम अट्रेक्टिव बना देंगे।  

कॉपर एसेसरीज

मौजूदा दौर में कॉपर एसेसरीज का चलन फिर से बढ़ रहा है। इस तरह की एसेसरीज आपके बाथरूम में पसरी डलनेस को हटाकर उसे एक लक्जरियस लुक देती हैं।   

कालीन 

अगर आप ये सोच रहे हैं कि बाथरूम में कालीन बिछाने से उसकी खूबसूरत पर कोई खास फर्क नहीं पड़ेगा तो ऐसा नहीं है। एक स्टाइलिश कालीन आपके बाथरूम को किसी स्पा जैसा फील देगी। इसके अलावा घर आए हुए मेहमान भी आपके बाथरूम की ऐसी रौनक देखकर काफी इम्प्रेस हों जाएंगे।  

वॉल्स डेकोरेशन

आप बाथरूम की दीवारों पर कोई क्लासिक या स्टाइलिश सा पोस्टर लगाकर भी उन्हें खूबसूरत बना सकते हैं लेकिन ध्यान रखें वे वाटर प्रूफ  हों। 

मिरर 

बाथरूम में एक अच्छा सा मिरर सिर्फ जरूरत की चीज नहीं है बल्कि एक स्टाइलिश मिरर बाथरूम को काफी हैप्पनिंग लुक देता है। जिससे आपका बाथरूम और लेविशिंग  लगने लगेगा। 
 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download