comScore

पीएम मोदी की बायॉपिक में उनकी पत्नी के रोल में होगी ये एक्ट्रेस

February 11th, 2019 21:13 IST

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। इन दिनों यह कहना गलत नहीं होगा कि बॉलीवुड में बायोपिक का सीजन चल रहा है। अब तक कई बड़ी हस्तियों पर फिल्म बनाई जा चुकी है और इन बायोपिक्स को दर्शकों द्वारा अच्छा रिस्पॉन्स दिया जाता है। जल्द ही एक अन्य बायोपिक भी रिलीज होने वाली है, जो पीएम नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित होगी। इस बात की पुष्टि तो हो चुकी है कि फिल्म में नरेन्द्र मोदी का किरदार विवेक ओबेरॉय निभाने वाले हैं, लेकिन इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है कि बाकी के किरदार कौन निभाने वाला है। 

रिपोर्ट के अनुसार फिल्म में नरेंद्र मोदी की पत्नी का रोल बरखा बिष्ट निभाने वाली हैं। बरखा ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि 'इस फिल्म के लिए हम अहमदाबाद में शूट करेंगे और मैंने इस बारे में काफी पढ़ना शुरू कर दिया है। यह रोल काफी चैलेंजिंग है क्योंकि जसोदाबेन के बारे में बहुत ही कम लोग जानते हैं।' वैसे भी पीएम मोदी की रियल लाइफ में भी उनकी पत्नी को लेकर कई बातें हो चुकी हैं। ऐसे में दर्शक उनके बारे में ​जरूर जानना चाहेंगे। आपकों बता दें कि बरखा का इस शहर का गहरा नाता है, उनके पति इंद्रनील सेनगुप्ता अहमदाबाद के ही रहने वाले हैं। 

बरखा ने बताया कि 'अहमदाबाद मेरे लिए नया नहीं है। मैं पहले भी कई बार यहां आ चुकी हूं। मुझे इस रोल के लिए गुजराती तरीके से बोलना सीखना पड़ेगा। इस कैरक्टर में आपको कई शेड्स देखने को मिलेंगे। मैं अभी केवल इतना ही कह सकती हूं कि इस फिल्म से जुड़कर मुझे बहुत गर्व है।' 

आपको बता दें कि इस फिल्म के पहले दो अन्य पॉलीटिशियन्स पर भी फिल्में बन चुकी हैं। इसके पहले पूर्व प्रधानमंत्री रहे मनमोहन सिंह पर बनीं फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' और बाला साहब ठाकरे पर बनीं फिल्म 'ठाकरे'। इन दोनों फिल्मों को दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया गया और क्रिटिक्स द्वारा भी काफी सराहा गया। 

कमेंट करें
GUChk