Moto Z2 Play में ये होंगी खासियत

In Moto Z2 Play, this will be the specialty
Moto Z2 Play में ये होंगी खासियत
Moto Z2 Play में ये होंगी खासियत

टीम डिजिटल,नई दिल्ली.  मोटोरोला Moto Z Play के बाद अब Moto Z2 Play लांच करने वाला है. इसकी लांचिंग 8 जून से शुरु हो सकती है और इसी दिन से आप इस फोन को बुक कर सकते है. माना जा रहा है कि इसी सप्ताह कंपनी इसे भारत में भी पेश कर सकती है.

कंपनी ने प्री ऑर्डर के बारे में ट्वीट करके जानकारी दी है. कंपनी ने बुकिंग अमाउंट और इस फोन के साथ मिलने वाले ऑफर्स के बारे में बताया है. बताया गया है कि कस्टमर 2000 रुपए में इस फोन को प्री-बुक कर सकता हैं, इसके बाद वो बाकी का अमाउंट किश्तों में दे सकता है. फोन के साथ कंपनी प्रोटेक्टिव accessories के साथ मोटो आर्मर पैक भी दे रही है. कंपनी ने फिलहाल फोन की कीमत की घोषणा नहीं की है. इससे पहले अमेरिका में मोटोरोला ने हैंडसेट को 499 अमेरिकी डॉलर (करीब 32,200 रुपये) में लॉन्च किया था.

क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 626 प्रोसेसर
बता दें कि मोटोरोल ने पिछले साल Moto Z Play लॉन्च किया था, इस फोन की मोटाई दूसरे Phones से ज्यादा थी. कंपनी ने इसकी वजह इसकी Powerful bettery बताई थी.लेकिन कंपनी ने इसको सुधारते हुए Moto Z2 Play में बैटरी की मोटाई कम की है. इस स्पेशल फोन में 3000 एमएएच की बैटरी होगी, जो की Moto z play (3510 एमएएच) की तुलना में कम है.


ये होगी इस फोन की खासियत
-5.5 इंच का फुल-एचडी सुपर एमोलेड डिस्प्ले 
-कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन
-स्क्रींन रिजोल्यूटशन 1080×1920 पिक्सल
-ऑक्टा-कोर प्रोसेसर
-रैम और मैमोरी
-जीबी रैम के साथ 32 जीबी स्टोरेज
-4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज
-माइक्रोएसडी कार्ड
-12 एमपी का रियर 5 एमपी का फ्रंट कैमरा
-एंड्रॉयड 7.1.1. नूगा
-डुअल-पिक्सल ऑटोफोकस
 

Created On :   6 Jun 2017 4:36 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story