मंत्रालय के सामने फिर खुदकुशी की कोशिश, महिला ने छिड़का केरोसीन

In Mumbai, angry woman attempt to commit suicide in the Ministry
मंत्रालय के सामने फिर खुदकुशी की कोशिश, महिला ने छिड़का केरोसीन
मंत्रालय के सामने फिर खुदकुशी की कोशिश, महिला ने छिड़का केरोसीन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। दूसरी महिला के साथ रह रहे पति के खिलाफ शिकायत के बावजूद पुलिस के कार्रवाई न करने से नाराज एक महिला ने मंत्रालय के सामने खुद पर मिट्टी का तेल छिड़ककर आत्महत्या का प्रयास किया। हालांकि वहां मौजूद सुरक्षाकर्मी समय रहने हरकत में आए और किसी तरह की अनहोनी से पहले महिला पर काबू पा लिया। चक्कर आने के बाद गिरने के चलते फिलहाल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

आत्महत्या की कोशिश करने वाली दीपाली भोसले मुंबई के चेंबूर इलाके में रहतीं हैं। दीपाली ने अपने पति के खिलाफ आरसीएफ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। उनका आरोप है कि उनका पति पिछले सात सालों से उससे अलग किसी और महिला के साथ रह रहा है, लेकिन शिकायत के बावजूद पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। इसी से नाराज दीपाली गुरूवार दोपहर गृह विभाग के अधिकारियों से बातचीत करने पहुंची थीं, लेकिन उन्हें मंत्रालय के अंदर दाखिल नहीं होने दिया जा रहा था। इससे नाराज दीपाली ने मंत्रालय के प्रवेश द्वारा पर ही खुद पर मिट्टी का तेल छिड़कर आत्महत्या की कोशिश की। 

दीपाली को काबू करने के बाद मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने उन्हें समझाने बुझाने की कोशिश की। इसी दौरान दीपाली को चक्कर आया और वह गिर पड़ीं। इसके बाद उन्हें तुरंत इलाज के लिए जीटी अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी हालत स्थित बताई जा रही है। मंत्रालय परिसर में एक व्यक्ति के कुद कर आत्महत्या करने के बाद से मंत्रालय के सामने इस तरह की घटनाएं बढ़ रही हैं।

 

 

Created On :   6 Sep 2018 2:04 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story