comScore
Dainik Bhaskar Hindi

मां की आंखों के सामने जिंदा जल गई मासूम, झोपड़ी में आग लगने से हुआ हादसा

BhaskarHindi.com | Last Modified - February 12th, 2019 21:18 IST

321
0
0
मां की आंखों के सामने जिंदा जल गई मासूम, झोपड़ी में आग लगने से हुआ हादसा

डिजिटल डेस्क, पन्ना। मप्र के पन्ना जिले की ग्राम कचोरी के एक खेत में बनी झोपड़ी में अचानक आग लग गई। आग लगने से मां की आंखों के सामने ढाई वर्षीय मासूम की जिंदा जलने से मौत हो गई। मासूम की मौत के बाद गांव में मातम छा गया। बताया जाता है कि बच्ची का पिता गांव से बाहर दिल्ली में मजदूरी करता है। परिजनों ने सूचना पिता को दी है।

खेत में काम कर रही थी मां
घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार संतु उर्फ संतोष यादव निवासी कचोरी की पत्नी अपने साढ़े 4 वर्षीय बेटा एवं अपने ढाई वर्षीय पुत्री कुमारी आराधना यादव को लेकर खेत पर काम करने के लिए गई हुई थी। झोपड़ी में चारपाई पर बेटा एवं बेटी को लिटा कर खेत पर काम करने लगी तभी अचानक झोपड़ी में आग भड़क गई बेटा झोपड़ी से काफी दूर खड़ा था। बेटे ने आवाज दी तब उसकी मां वहां से दौड़ी, मगर तब तक झोपड़ी के चारों ओर आग की लपटें जोर पकड़ चुकी थी। देखते ही देखते आंखों के सामने ढाई वर्षीय मासूम बेटी धूं-धूं कर जल गई। घटना के बाद से मां का रो-रोकर बुरा हाल है। मां के आंखों से आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। महिला का कहना है कि उसके सामने उसकी बच्ची जलती रही और वह कुछ नहीं कर सकी। वहीं गांव के लोगों का कहना है कि बच्ची हंसमुख थी, जिसको देखकर पूरा दिन अच्छा बीतता था।

पंचनामा कर पोस्ट मार्टम के लिए भेजा शव
सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया मौके पर पंचनामा कार्यवाही के उपरांत शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लिया तथा पोस्टमार्टम हेतु क्षत-विक्षत शव साईं नगर भिजवाया गया। पुलिस आग लगने के कारणों की जांच कर रही है।

मजदूरी करने दिल्ली गया पिता
बताया जाता है कि बालिका का पिता दिल्ली में मजदूरी करता है। परिवार के सदस्यों ने घटना की जानकारी पिता को दूरभाष के माध्यम से माध्यम से दी है। बच्ची की मौत के बाद गांव में मातम पसरा हुआ है।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download