comScore
Dainik Bhaskar Hindi

सलून एंड स्पा की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट,पुलिस ने आरोपियों को दबोचा

BhaskarHindi.com | Last Modified - October 10th, 2018 13:56 IST

2k
0
1
सलून एंड स्पा की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट,पुलिस ने आरोपियों को दबोचा

डिजिटल डेस्क, नागपुर। सेक्स रैकेट के खिलाफ आए दिन हो रही कार्रवाई के बावजूद इस पर लगाम लगती दिखाई नहीं दे रही है। शहर में कहीं पब तो कहीं मसाज सेंटर की आड़ में देह व्यवसाय फल-फूल रहा है। ऐसे ही सलून एंड स्पा की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने फिर पर्दाफाश किया।  बेलतरोडी आैर जरीपटका परिसर में चल रहे देह व्यवसाय अड्डे पर पुलिस ने छापा मारकर कार्रवाई की । इस कार्रवाई में दो महिला दलाल सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। दो युवतियों को मुक्त कराया गया।

रिहाएशी इलाके में सलून एंड स्पा
जानकारी के अनुसार बेलतरोडी थानांतर्गत  नरेंद्र नगर में स्टाइल कैस्टर सलून एंड स्पा में देह  व्यापार शुरू होने की जानकारी मिलने पर पुलिस उपायुक्त संभाजी कदम के आदेश पर मंगलवार को एक पंटर को भेजा गया। पंटर ने महिला दलाल फिरदोस फातिमा अब्दुल रशीद (27), दर्शन कॉलोनी, नंदनवन से मुलाकात की। दो  हजार रूपए में सौदा पक्का किया। आरोपी सोनू उर्फ अशरफ अली मोहम्मद रसूल (30) ने पैसे लिए। 20 वर्षीय युवती को स्पा में बने कमरे में भेज दिया गया। पंटर ने मौका पाते ही पुलिस दल को सूचना दे दी। पुलिस ने आरोपी  सोनू आैर महिला दलाल फिरदोस को धरदबोचा। युवती ने देह व्यवसाय करने की बात कबूल कर ली।

मकान में चल रहा था देह व्यवसाय
इसी तरह दूसरी कार्रवाई जरीपटका थानांतर्गत प्लाॅट नं-12, नजुल ले-आउट, हरिजन काॅलोनी, एनआईटी गार्डन के सामने एक मकान में चल रहे देह व्यवसाय अड्डे पर की गई। अड्डे से एक युवती को मुक्त कराया गया। अड्डा संचालिका दलाल वनिता तावडे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। सामाजिक सुरक्षा दस्ते ने वनिता तावडे के पास अपना एक पंटर भेजा। पंटर से दो हजार रुपए में युवती को लेकर बातचीत तय हुई। वनिता ने पैसे लेने के बाद पंटर को अपने मकान के कमरे में भेज दिया। इशारा मिलते ही पुलिस ने मकान में छापा मारा। युवती को पुलिस ने हिरासत में लिया। वनिता को गिरफ्तार कर लिया गया। महिला पुलिस निरीक्षक संजीवनी थोरात, सहायक उपनिरीक्षक दामोधर राजूरकर, हवलदार प्रसाद मिश्रा, मुकुंदा गारमोरे आदि ने कार्रवाई की। 
 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

ई-पेपर