comScore

इंदारा और कुएं में गिरने से 2 की मौत

इंदारा और कुएं में गिरने से 2 की मौत

डिजिटल डेस्क, सतना। अलग-अलग थाना क्षेत्रों में इंदारा और कुएं में गिरने से बालक समेत 2 लोगों की मौत हो गई। अस्पताल चौकी पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 12 वर्षीय दुर्गेश लोधी पुत्र नोनेलाल निवासी गोसलपुर जिला जबलपुर, करीब एक सप्ताह पूर्व अपने नाना प्रेमलाल लोधी निवासी उचवा टोला के पास घूमने आया था। वह खाना खजाना तिराहे के पास गुड्डा कुशवाहा के खेत की रखवाली करता है, जिसमें दोनों बेटे आदित्य व आकाश भी हाथ बटाते हैं। सोमवार रात को खाना खाने के बाद दुर्गेश को दोनों भाइयों ने अपने पास बुला लिया, लेकिन जब मंगलवार सुबह नींद खुली तो वह बिस्तर पर भी नहीं मिला। इसी दौरान वृद्ध ने घर के बगल में बनें इंदारा में झांककर देखा तो बालक का शव तैरता दिखाई दिया, जिसे बाहर निकालकर जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने देखते ही मृत घोषित कर दिया।

माना जा रहा है कि रात में पेशाब करने के लिए उठा बालक पैर फिसलने से कुएं में गिर गया। उधर सिविल लाइन थाना अंतर्गत रामपुर चौरासी में 40 वर्षीय राकेश रजक पुत्र रज्जू की कुएं में गिरने से मौत हो गई, उसकी लाश मंगलवार सुबह पानी में तैरती मिली। जिसकी सूचना पर पुलिस ने मौके पर जाकर पंचनामा कार्रवाई करते हुए लाश को बाहर निकलवाकर जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया।

युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
बरौंधा थाना अंतर्गत सांड़ा गांव में युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक राजेन्द्र सेन पुत्र रामखिलावन 28 वर्ष ने घर के पास लगे नीम के पेड़ पर फंदा डालकर फांसी लगा ली। मृतक के परिवार में 3 बड़े और 1 छोटा भाई है। इनमें से किसी की शादी नहीं हुई है। राजेन्द्र को शराब पीने की लत लग गई थी। आत्महत्या से पूर्व भी वह नशे में धुत्त था। 

खनगढ़ जंगल में मिला क्षत-विक्षत शव
सिंहपुर थाना अंतर्गत खनगढ़ के जंगल में अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार शाम को एक वनकर्मी गश्त के दौरान खनगढ़ पहुंचा था, जहां नाले के पास बाइक रोककर पेशाब करने लगा। इसी दौरान झाड़यों में पड़े शव पर नजर गई तो सकते में आ गया, तुरंत ही उसने डायल 100 पर सूचना दी तो टीआई अरूण मर्शकोले मौके पर पहुंच गए। आसपास के ग्रामीणों को बुलाकर मृतक की शिनाख्त कराने का प्रयास किया गया, लेकिन सफलता नहीं मिली। लिहाजा पंचनामा बनाकर लाश को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया।

बताया गया है कि 60 वर्षीय वृद्ध की मौत 10 दिन पूर्व होने की आशंका है। मृतक ने काले रंग की जीन्स पहन रखी थी तो बगल में ही एक बोरी में कंबल, शर्ट और कुछ कतरने भी बरामद हुईं। माना जा रहा है कि विक्षिप्त वृद्ध भटक कर जंगल पहुंच गया और भूख-प्यास अथवा बीमारी के चलते उसकी मौत हो गई। मृतक के परिजन तक पहुंचने के लिए सतना, पन्ना सहित आसपास के जिलों की पुलिस से मदद ली जा रही है। जांच के लिए फारेंसिक टीम को भी बुलाया गया था। 
 

Loading...
कमेंट करें
eQLH5
Loading...
loading...