इस समर सीजन दिखें कूल, लूज शर्ट और स्लिम फिट जींस को दें तवज्जो

इस समर सीजन दिखें कूल, लूज शर्ट और स्लिम फिट जींस को दें तवज्जो


डिजिटल डेस्क । गर्मियों के मौसम में फैशन के नए-नए ट्रेंड्स देखने को मिलते हैं। दरअसल इन दिनों में हर कोई किसी भी तरह के कपड़े पहनता है और मौसम का मिजाज गर्म होने की वजह से हर कोई खुद को कूल रखने के लिए शॉर्ट्स, लाइट कलर और हल्के-फुल्के कपड़ों में नजर आता है। समर सीजन घूमने के लिहाज से भी काफी बेहतर होता है और ज्यादातर लोग अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के साथ ट्रिप्स प्लान करते हैं, इसलिए लोग आपको ट्रेवल और बैकपैक लुक में भी नजर आते है, लेकिन इस साल समर सीजन में क्या IN है और क्या OUT इसके बारे में हर कोई जानना जाता है। इस सीजन में सबसे ट्रेंडी क्या रहेगा? इस तरह के सवालों में आपको उलझने की जरूरत नहीं है। क्योंकि आज हम आपको बताने जा रहे है कि इस बार का सबसे कूल क्या रहेगा। 

सबसे पहले तो जान लें कि आप टाइट फिटिंग कपड़ों को बाय-बाय कह दें। इस बार थोड़ा टाइट फिटिंग कपड़ों के साथ समझौता कर लें और ढीली शर्ट से खुद को अपडेट कर लें।  समर-डे में शर्ट ड्रेस को स्टाइल स्टेटमेंट बनाकर पहनना आपके लुक को ट्रेंडी बना देगा। आइए जानते हैं कैसे...?

लड़कियां शर्ट को लेकर हमेशा परफेक्ट फिटिंग को ही तवज्जो देती आ रही हैं, लेकिन इस बार साइज से बड़ी ड्रेस यानी बहुत ढीली शर्ट को महत्व दे रही हैं। क्योंकि आज कल मार्केट में असीमिट्रिक कट्स पैटर्न ज्यादा पसंद किए जा रहे हैं। वाइब्रेंट कलर में चैक्स प्रिंट शर्ट इस पैटर्न को नया लुक देने में कामयाब हो रहा है। 

 

 

डेनिम शर्ट 

इस सीजन में लड़कियों को डेनिम शर्ट सबसे ज्यादा भाता है। हर बार की इस बार भी आप डेनिम शर्ट ड्रेसेस को पहनकर यूनिक और अट्रेक्टिव लुक पा सकती हैं। डेनिम शर्ट ड्रेस में फोल्डेड स्लीव्स बेहद खूबसूरत लगती हैं। खासकर कॉलेज गर्ल्स के बीच डेनिम शर्ट ड्रेस की डिमांड सबसे ज्यादा है।

 

 

वाइट स्लिम फिट जींस 

आप किसी भी शर्ट पर  वाइट स्लिम फिट जीन्स पहन कर आप अलग ही लुक दे सकती हैं। इसके साथ आप स्मार्ट सा दिखने वाला क्रॉप टॉप या लूज शर्ट पहनकर लोगों को इम्प्रेस कर सकती हैं। 

 

 

वेस्ट टाई है यूनिक

फैटी गर्ल्स पर तो असीमिट्रिक पैटर्न खूबसूरत लगता है, लेकिन स्लिम फिगर वाली गर्ल्स इस पैटर्न की ड्रेस पहनना चाहती हैं तो उसे वेस्ट बेल्ट के साथ पहनें। कमर पर एक ट्रेंडी बेल्ट या फेब्रिक टाई बांधकर वे न केवल स्टाइलिश लुक पा सकती हैं।

 

फुटवियर पर करें फोकस

अगर आप शर्ट स्टाइल मैक्सी ड्रेस कैरी करना चाहती है या लूज शर्ट के साथ वाइट पैंट पहनने का मन बना रही हैं तो इस पर हाई हील फुटवियर और सनग्लासेस लगाना न भूलें। यह आपको क्लासी परफेक्ट लुक देगा। 
 

Created On :   17 April 2018 4:32 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story