भूतबाधा दूर करने के नाम पर नाबालिग को अकेले कमरे में किया निर्वस्त्र, रेपिस्ट तांत्रिक गिरफ्तार

In the name of removing the ghosts minor was made naked in the room
भूतबाधा दूर करने के नाम पर नाबालिग को अकेले कमरे में किया निर्वस्त्र, रेपिस्ट तांत्रिक गिरफ्तार
भूतबाधा दूर करने के नाम पर नाबालिग को अकेले कमरे में किया निर्वस्त्र, रेपिस्ट तांत्रिक गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, भद्रावती/चंद्रपुर। नागपुर जिले के हिंगणा तहसील की 17 वर्षीय नाबालिग के शरीर से भूत निकालकर देने की बात कहकर तांत्रिक ने उसके साथ रेप किया।  मामला सामने आते ही पीड़िता  की शिकायत पर तांत्रिक व इस प्रकरण में उसका साथ देने वाले अन्य दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों के नाम नागपुर के दुर्गा नगर निवासी तांत्रिक मुन्ना समशेर खां रमजान पठान (40), भद्रावती के शास्रीनगर निवासी किशोर भाऊराव वालके (38) और  भद्रावती के गणपति वार्ड निवासी आशीष पद्माकर कांबले (27) बताए जाते हैं। 

जानकारी के अनुसार पीड़ित लड़की नागपुर जिले के हिंगणा तहसील के सातगांव (रिघोरी) निवासी है। पिछले कुछ माह से उसकी तबीयत ठीक नहीं चल रही थी। भूतबाधा के संदेह के चलते उसे तांत्रिक को दिखाने के लिए माता-पिता ने भद्रावती निवासी आशीष कांबले से संपर्क किया। उसके जरिए यहीं के किशोर वालके ने नागपुर के मुन्ना नामक तांत्रिक का पता दिया। उसके बाद 22 अप्रैल को तांत्रिक मुन्ना ने भद्रावती निवासी वालके के घर पर बालिका व उसके परिजनों को बुलाया।

पूजा-पाठ के बहाने अकेले कमरे में किया निर्वस्त्र
बालिका के शरीर में प्रवेश किए भूत निकालने की बात कहकर बंद कमरे में पूजापाठ करने के बहाने उसे निर्वस्त्र किया।  दूसरे दिन भी वह पीड़ित लड़की, उसके माता-पिता व अन्य दो लोगों को ताडाली ऊर्जाग्राम के खेत स्थित एक कमरे में लेकर गया। वहां उसने सभी को बाहर भेजकर अंदर से दरवाजा बंद कर दिया। उसके बाद दो बार नाबालिग के साथ रेप किया। इतना ही नहीं उसने इस बारे में किसी को बताने पर माता-पिता को जान से मारने की धमकी दे दी।

घटना की शिकायत भद्रावती पुलिस थाने में दाखिल करवाई गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर थानेदार बी.डी. मड़ावी के मार्गदर्शन में पुलिस उपनिरीक्षक महेंद्र इंगले, सचिन गुरनुले, दिनेश सूर्यवंशी और राजेश बन्सोड़ ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। तीनों आरोपियों को भद्रावती अदालत में पेश करने पर अदालत ने 4 दिन पुलिस हिरासत में रखने के आदेश दिए हैं।

डेढ़ वर्ष पूर्व हुई थी इस तरह की घटना 
शहर के विजासन मार्ग स्थित श्रीनगर में भी पैसों की बारिश करने के नाम पर अघोरी विद्या का प्रयोग कर लैंगिक अत्याचार करने की घटना हुई थी। इस प्रकरण में भी मांत्रिक समेत एक महिला को न्यायालयीन हिरासत में भेजा गया था।
 

Created On :   30 April 2018 5:54 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story