comScore
Dainik Bhaskar Hindi

किताबी कहानी, आलिया के लिए बड़ा चैलेंज है ये फिल्म

BhaskarHindi.com | Last Modified - July 27th, 2017 15:57 IST

1.1k
0
0
किताबी कहानी, आलिया के लिए बड़ा चैलेंज है ये फिल्म

टीम डिजिटल, नई दिल्ली. मेघना गुलजार की अगली फिल्म में एक्टर विकी कौशल एक्ट्रेस आलिया भट्ट के दिखाई देने वाले है.यह फिल्म हरिंदर सिक्का की किताब 'कॉलिंग सहमत' पर आधारित है.इसके पहले मेघना ने हरिंदर की किताब पर आधाऱित 'तलवार' पर काम किया था. बता दें कि फिल्म की कहानी एक कश्मीरी महिला पर आधारित है, जिसकी शादी पड़ोसी मुल्क के एक आर्मी ऑफिसर से हो जाती है, और वो 1971 की भारत-पाक लड़ाई के दौरान भारतीय सुरक्षा एजेंसी को खूफिया जानकारी देती है. ये एक किताबी कहानी है और आलिया के लिए बड़ा के चैलेंज है.

फिल्म में आलिया कश्मीरी महिला का रोल में रहेगी. साथ ही खबर है कि एक्टर के रोल में वरुण नजर आ सकते है. इस फिल्म का नाम फिलहाल अभी तय नहीं हुआ है.लेकिन इसे धर्मा प्रोड्क्शन और जंगली पिक्चर्स साथ मिलकर प्रोड्यूस करेंगे. संभावना है कि इस फिल्म की शूटिंग अगले महीने जुलाई से शुरू से सकती है.

मेघना गुलजार ने कुछ समय पूर्व बताया था कि अभी तक बड़े पर्दे पर हनी ट्रैप जैसी कई कहानियां आई लेकिन ये एकदम अलग लड़की की कहानी है. ये फिल्म बैकड्रॉप में तो हैं लेकिन बॉर्डर जैसी एक्शन नहीं. 'उड़ता पंजाब' में अपना जलवा दिखा चुकी आलिया अब इस फिल्म में कश्मीरी गर्ल का रोल निभाकर अपना एक अलग अंदाज दर्शकों के सामने पेश करेंगी.इस फिल्म में आलिया विक्की के साथ पहली बार काम करने जा रही है. अभी हाल ही में आई फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया में आलिया ने खूब सुर्खिया बटोरी है.

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें