comScore

'दि ग्रेट खली' के रिंग में पाकिस्तानी रेसलर को सोनू सूद ने चटाई धूल, वीडियो वायरल

November 28th, 2017 09:43 IST
'दि ग्रेट खली' के रिंग में पाकिस्तानी रेसलर को सोनू सूद ने चटाई धूल, वीडियो वायरल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद पर्दे पर जितने फिट दिखते हैं उतने ही फिट वो असल जिंदगी में भी हैं। जिसकी बानगी हाल ही में रेसलिंग रिंग में दिखाई दी। दरअसल सोनू सूद 'दि ग्रेट खली' की रेसलिंग एकेडमी पहुंचे हुए थे। यहां कुछ ऐसा हुआ कि सभी सोनू सूद को देखते रह गए। सोनू सूद रिंग के अंदर माइक लेकर अपने कुछ किस्से सुना रहे थे और वहां मौजूद लोगों से बात कर रहे थे। इतने में वहां एक शख्स एक महिला के साथ अंदर आता है। वह शख्स खुद को पाकिस्तान का रहने वाला बता रहा था, उसके साथ खड़ी महिला के हाथ में पाकिस्तान का झंडा था। 

वीडियो में आप देखेंगे कि वह शख्स सोनू सूद को रेसलिंग करने के लिए उकसा रहा था। इसके बाद सोनू सूद ने उसका चैलेंज एक्सेप्ट किया और उसे ऊपर बुला लिया। इसके बाद दोनों के बीच जबरदस्त फाइट शुरू हो गई। चैलेंज करने वाला पहलवान सोनू सूद के सामने ज्यादा देर न टिक पाया, सोनू ने उसे रिंग में चित कर दिया। इसके बाद रिंग में खड़ी बुर्के वाली महिला सोनू के साथ डांस करने लगती है।

हालांकि यह सब देख सोनू से हारने वाले पहलवान को पसंद नहीं आता है और वह महिला को पैर पकड़ कर गिरा देता है और सभी देखकर हैरान रह जाते हैं। बता दें कि सोनू ने ग्रेट खली की रेस्लिंग एकाडमी में पहलवानों के साथ काफी वक्त भी बिताया। 

सोनू ने कहा कि वे ग्रेट खली को लेकर फिल्म बनाना चाहेंगे। इस पर खली ने भी खुश होते हुए कहा कि ऐसा है तो आज से मुझे रेसलर नहीं बल्कि ग्रेट खली हीरो कहा जाए। खली ने कहा कि पंजाब में रेसलिंग की अपार संभावनाएं हैं। एक दशक तक WWE यानी वर्ल्ड रेसलिंग इंटरटेनमेंट में भाग लेने के बाद खली अब रिटायर हो चुके हैं और भारतीयों को कुश्ती में तैयार करने का सपना रखते हैं। 

कमेंट करें
Ea4uK