वेडिंग सीजन में ये फुट ज्वैलरी आपके पैरों में लगा देगी चार चांद

In this wedding season try these foot jewellery on your feet
वेडिंग सीजन में ये फुट ज्वैलरी आपके पैरों में लगा देगी चार चांद
वेडिंग सीजन में ये फुट ज्वैलरी आपके पैरों में लगा देगी चार चांद

डिजिटल डेस्क। वेडिंग सीजन में इन दिनों सोललेस फीट सैंडल्स की डिमांड बड़ गई है। दरअसल यह एक तरह की ज्वैलरी है, जिसे पायल की तरह पहना जाता है, अंतर सिर्फ यह है कि इसका एक सिरा पैर की अंगुली तक जाता है। पायल पहनने वाली गर्ल्स भी इसे वियर कर सकती है मार्केट में इसके कई वेरिएंट्स अवेलेबल हैं। यह ज्वैलरी फुटवियर का लुक देती है, जिसे आप कॉलेज या फिर पार्टी में वियर कर सकती हैं। कॉलेज गर्ल्स के लिए यह फुट ज्वैलरी भी बेस्ट ऑप्शन होता है जो वो कैप्री या शॉर्ट्स के साथ carry कर सकती हैं।

इससे आपके पैरों की सुंदरता और बढ़ जाती है और सबकी नज़र आपके पैरों की तरफ जाती है, लेकिन एक्स्ट्रा फुटवियर इसके ग्रेस को कम कर सकता है। क्रिस्टल के साथ ही टरकॉइज बीड्स के ज्वैलरी सैंडल्स भी काफी डिमांड में हैं। आप इनका कलर ड्रेस के कलर के हिसाब से चुन सकती हैं। एंक्लेट लड़कियों को बेहद पंसद होती हैं और भारत की महिलाएं इसे ज़्यादा पहनती भी है पायल का फैशन चाहे एक पैर में पहनने का चला हो या दोनों पैर में, लेकिन यें पैरों की खूबसूरती ही बढ़ाती है अगर आप इस फैशन से बोर हो गए है तो ट्राय किजिए कुछ नया, क्योंकि आज हम आपके लिए लाए हैं पायल से रिलेटेड फुट ज्वैलरी के कुछ पैटर्न्स।

 

 
आप कॉलेज गर्ल्स है तो यह ब्लू और वाईट कलर के मोती से बनी फुट ज्वैलरी आप अपने ड्रेस के साथ पहन सकती है इससे आपको काफी अच्छा और नया लुक मिलेगा।

 

अगर आप अपनी किसी दोस्त की शादी में जा रहे हो तो आप यह हैवी लुक वाली फुट ज्वैलरी पहन सकती हैं।

 

अगर आप चाहे तो यह सुंदर सी वाईट कलर फुट ज्वैलरी आप खुद की शादी में भी पहन सकती हैं।

 

 
क्या आप जानते है यह ज्वैलरी दिखने में पायल की तरह ही पर यह बहुत हैवी ज्वैलरी है जिसे आप शादी पर्टी दोनों में पहन सकते हैं। 

 

/>

सुंदर सी ब्लैक कलर की दिखने वाली यह फुट ज्वैलरी को आप किसी कॉलेज की पार्टी में पहन सकती हैं इससे आपको काफी ग्लैमराइज लुक मिलेगा।

Created On :   2 Nov 2017 10:33 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story