UP : गाजीपुर में RSS कार्यकर्ता राजेश मिश्रा की गोली मारकर हत्या

In up Ghazipur area RSS worker was killed today
UP : गाजीपुर में RSS कार्यकर्ता राजेश मिश्रा की गोली मारकर हत्या
UP : गाजीपुर में RSS कार्यकर्ता राजेश मिश्रा की गोली मारकर हत्या

डिजिटल डेस्क, गाजीपुर। उत्तर प्रदेश के करंडा थाना क्षेत्र के गांव बभनपुरा गांव में शनिवार सुबह RSS कार्यकर्ता राजेश मिश्रा और उनके छोटे भाई अमितेश्र मिश्रा को बदमाशों ने गोली मार दी है। जिसमें राजेश की मौके पर ही मौत हो गई और भाई अमितेश्र को अस्पताल भर्ती करा दिया गया है। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। बता दें कि राजेश पेशे से एक पत्रकार भी थे।

जानकारी के अनुसार राजेश मिश्रा की गिट्टी बालू और मौरंग की दुकान है। सुबह के समय वो और उनके भाई के साथ सैर के लिए निकले थे। जिसके बाद दोनों भाई दुकान पर गए। तभी बाइक पर सवार अज्ञात बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ गोली बरसानी शुरू कर दी। इस हादसे में राजेश की मौके पर ही मौत हो गई वहीं अमितेश्र को आनन-फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

गौरतलब है कि इस घटना के बाद इलाके के लोगों में भारी आक्रोश और गुस्सा है। सभी लोग विरोध प्रदर्शन कर गुनहगारों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। मामले की गंभीरता को देखते हुए पूरे इलाके में फोर्स तैनात कर दी गई है। वहीं मीडिया से बात करते हुए करंडा थाना एसओ ने बताया कि राजेश RSS का सक्रिय कार्यकर्ता था। पुलिस मामले की जांच कर रही है और घटना के पीछे के कारणों का पता लगा रही है।

धनतेरस पर पंजाब में RSS कार्यकर्ता गोलियों से छलनी
इससे पहले धनतेरस के दिन पजांब के लुधियाना शहर में RSS शाखा प्रशिक्षक और भाजपा नेता रविंदर गोसाई की अज्ञात हमलावारों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। जिस समय घटना को अंजाम दिया गया उस समय वे शाखा से घर लौट रहे थे। कैलाश नगर, गली नंबर 3 में स्थित उनके घर के नजदीक ही बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें गोली मारी, जिसकी वजह से मौके पर ही रविंदर की मौत हो गई। इससे पहले भी पजांब में 2016 में RSS के प्रांत सह संघचालक ब्रिगेडियर जगदीश गगनेजा की भी गोली मारकर हत्या की गई थी।

Created On :   21 Oct 2017 6:51 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story