नाट्य सम्मेलन के उद्घाटक एलकुंचवार को मंच पर आया चक्कर

inaugurator of natya sammelan has dizziness in stage
नाट्य सम्मेलन के उद्घाटक एलकुंचवार को मंच पर आया चक्कर
नाट्य सम्मेलन के उद्घाटक एलकुंचवार को मंच पर आया चक्कर
हाईलाइट
  • 99वें मराठी नाट्य सम्मेलन के उद्घाटन पर पहुंचे थे
  • कुर्सी सहित उठाकर भागे कार्यकर्ता
  • चक्कर आने के बाद मची अफरा-तफरी

डिजिटल डेस्क, नागपुर। अखिल भारतीय मराठी नाट्य सम्मेलन के 99वें आयोजन पर उद्घाटक ज्येष्ठ नाटककार महेश एलकुंचवार को मंच पर चक्कर आने से कार्यक्रम में अफरा-तफरी मच गई। इंतजाम नहीं होने के कारण कार्यकर्ता उन्हें कुर्सी सहित उठाकर भागे, जिससे उन्हें उल्टी भी हुई, उन्हें नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया।

सम्मेलन के उद्घाटक के तौर पर उन्होंने कहा था कि पिछले दिनों यवतमाल में हुए अखिल भारतीय मराठी साहित्यिक सम्मेलन में नयनतारा को उद्घाटक का निमंत्रण देकर मना कर दिया गया था। मुझे इस बात का डर था कि कहीं मेरे साथ भी ऐसा न हो जाए।  मैंने उद्घाटक की रजामंदी नाखुशी से दी, क्योंकि मेरे हिसाब से यजमानों को स्वयं सेवक की तरह कार्य करना चाहिए। अगर मुझे निमंत्रण नहीं भी दिया जाता तो मुझे इस बात से खुशी होती। उद्घाटन के पहले शिवाजी पुतले (महल) से रेशमबाग तक नाट्य दिंडी निकाली गई।

 

यह थे उपस्थित

कार्यक्रम का आयोजन रेशमबाग स्थित कै पुरुषोत्तम दारव्हेकर रंगमंच में किया गया। इस अवसर पर मंच पर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, महापौर नंदा जिचकार, अध्यक्ष कीर्ति शिलेदार, 99वें अखिल मराठी नाट्य सम्मेलन के अध्यक्ष प्रेमानंद गज्वी, अभाम नाट्य परिषद नागपुर शाखा के अध्यक्ष प्रफुल फरकसे, अभाम नाट्य परिषद के अध्यक्ष नवनाथ प्रसाद कांबली, कार्याध्यक्ष गिरीश गांधी आदि उपस्थित थे।

Created On :   23 Feb 2019 4:03 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story