औरंगाबाद : विधायक और पूर्व विधायकों के ठिकानों पर IT की रेड

income tax department raided on MLA and former MLAS houses in aurangabad
औरंगाबाद : विधायक और पूर्व विधायकों के ठिकानों पर IT की रेड
औरंगाबाद : विधायक और पूर्व विधायकों के ठिकानों पर IT की रेड

डिजिटल डेस्क,औरंगाबाद। आय से अधिक बेतहाशा सपंत्ति रखने वालों के खिलाफ आयकर विभाग ने कार्रवाई करते हुए धुलिया और शिरपुर में कई स्थानों पर दबिश दी। जिन लोगों के खिलाफ कार्रवाई की गई है उनमें विधायक और पूर्व विधायक भी शामिल हैं। मुंबई और नाशिक आयकर विभाग की टीम ने बुधवार की सुबह संयुक्त कार्रवाई करते हुए धुलिया और शिरपुर में विभिन्न स्थानों पर छापा मारा।  आयकर विभाग मुंबई और नाशिक की टीम ने   एमआईडीसी स्थित दिशान ग्रुप उद्योग समूह के संचालक मंडल के धुलिया और शिरपुर के निवास स्थानों पर छापा मारकर कार्रवाई की।

दस्तावेज खंगाल रहे अधिकारी
बुधवार की सुबह की गई कार्रवाई के दौरान पूर्व विधायक राजवर्धन कदम बांडे के निवास स्थान पर आयकर विभाग ने अचानक धावा बोला और सारे  दस्तावेज खंगाले। इसी तरह  शिरपुर स्थित पूर्व शिक्षा मंत्री अमरीश पटेल के निवास स्थान पर भी आयकर विभाग के घर पर भी अधिकारियों ने  कार्रवाई की।   कार्रवाई आगे बढ़ाते हुए  शिरपुर में और दो संचालक मंडल के निवास स्थानों पर भी आयकर विभाग द्वारा कारवाई की गई  जिसमें से संचालक मंडल के प्रभाकर चौहान किसी कार्य  के सिलसिले में शहर से बहार गए हुए हैं । उनके बंद घर के सामने आयकर विभाग के अधिकारी ने दरवाजे के सामने ही मोर्चा संभाला है। एक अन्य जगह  राज गोपाल भंडारी के निवास पर भी  आयकर विभाग द्वारा छापेमारी की गई है ।

बांडे के परिवार में चल रही विवाह की तैयारी
आयकर विभाग द्वारा उपरोक्त सभी जगहों पर कड़ी जांच सुबह सात बजे से शुरू की गई है। आयकर विभाग की टीम सभी कार्रवाई में जरूरी दस्तावेजों को खंगाल रही है। आयकर विभाग की कार्रवाई से क्षेत्र के उद्योगपति सहित व्यवसायियों में खलबली मच गई है। बता दें कि   पूर्व विधायक बांडे के पुत्र का अगले महीने विवाह होना है । उनके परिवार में विवाह की तैयारी चल रही  है। अचानक आयकर विभाग की टीम के पहुंचने से परिवार सकते में आ गया।

Created On :   17 Jan 2018 7:06 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story