comScore

धोनी ने इस जानदार कैच से दिया सिलेक्टर्स को करारा जवाब, देखें वीडियो

October 27th, 2018 21:53 IST
धोनी ने इस जानदार कैच से दिया सिलेक्टर्स को करारा जवाब, देखें वीडियो

हाईलाइट

  • धोनी ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे वनडे में शानदार कैच लपका।
  • इसे देखकर विपक्षी टीम का खिलाड़ी भी हैरान रह गया।
  • इस कैच के साथ ही उन्होंने चयनकर्ताओं को करारा जवाब दिया है।

डिजिटल डेस्क, पुणे। भारत और वेस्टइंडीज के खिलाफ चल रहे तीसरे वनडे में महेंद्र सिंह धोनी ने एक जानदार कैच लपककर सिलेक्टर्स को करारा जवाब दिया है। वेस्टइंडीज और आस्ट्रेलिया के खिलाफ T-20 सीरीज से बाहर हुए धोनी ने आज ऐसा कैच लिया, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। धोनी ने इस कैच के लिए लम्बी दौड़ लगाई और डाइव लगाते हुए कैच लपका।  

मैच की पहली इनिंग्स का छठा ओवर और गेंद बुमराह के हाथ में थी। क्रीज पर वेस्टइंडीज के सलामी बल्लेबाज हेमराज और कीरन पॉवेल मौजूद थे। बुमराह ने हेमराज को एक शॉर्ट बॉल फेंकी जिसे पुल करने के चक्कर में हेमराज गेंद को ऊंचा मार बैठे। बॉल फाइन लेग की दिशा में गई, धोनी पीछे की तरफ दौड़ पड़े और हवा में गोते मारते हुए बॉल को लपक लिया।

कैच के बाद साथी खिलाड़ियों ने धोनी को बधाई भी दी। इतना ही नहीं हेमराज को भी यकीन नहीं हो रहा था कि धोनी ने गेंद पकड़ ली है और वह बार-बार धोनी को देखे जा रहे थे। यह कैच लेकर धोनी ने चयनकर्ताओं को साबित कर दिया है कि वह अभी पूरी तरह से फिट हैं। इस मैच में धोनी ने एक शानदार स्टंपिंग भी की। उन्होंने बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हेटमेयर को स्टंप कर पवेलियन चलता किया। 

इस कैच को दर्शकों और उनके प्रशंसकों ने भी खूब सराहा है। सोशल मीडिया पर यह कैच वायरल हो गई है और लोग इसे पसंद भी कर रहे हैं। बता दें कि BCCI ने शुक्रवार को वेस्ट इंडीज के खिलाफ होने वाली टी-20 सीरीज और ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए भारतीय क्रिकेट टीम का ऐलान किया था। पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को वेस्ट इंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए घोषित टीम में शामिल नहीं किया गया है। वहीं ऑस्ट्रेलिया में होने वाली टी-20 सीरीज की टीम में भी धोनी को जगह नहीं मिली है।


 

कमेंट करें
ZU0Kc