comScore
Dainik Bhaskar Hindi

राष्‍ट्रपति पद के लिए आडवाणी सबसे योग्य: शत्रु

BhaskarHindi.com | Last Modified - July 27th, 2017 16:21 IST

903
0
0
राष्‍ट्रपति पद के लिए आडवाणी सबसे योग्य: शत्रु

टीम डिजिटल, नई दिल्ली. राष्‍ट्रपति पद के लिए लालकृष्‍ण आडवाणी को बीजेपी सांसद शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने सबसे योग्‍य उम्मीदवार बताया है. उन्होंने मंगलवार को कई ट्वीट करते हुए कहा है कि राष्ट्रपति चुनाव करीब हैं, मैं दृढ़ता से आडवाणी जी के प्रशंसकों और शुभचिंतकों की भावनाओं को दोहराता हूं. आडवाणी सबसे उपयुक्त, विद्वान, सम्‍मानित, अनुभवी उम्मीदवार चेहरा हैं.

बता दें कि भाजपा ने इसके लिए कल ही तीन सदस्यीय कमेटी गठित कर उम्मीदवार चुनने की जिम्मेदारी सौंपी है. ठीक अगले दिन लालकृष्‍ण आडवाणी को इस पद के लिए सिन्हा ने सबसे योग्‍य बताया है. दरअसल, सोमवार को ही भाजपा ने 17 जुलाई को होने वाले राष्ट्रपति चुनाव के लिए तीन सदस्यीय समिति गठित की है, जिसमें राजनाथ सिंह, अरुण जेटली तथा नायडू शामिल हैं. इसके लिए राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) भारत के अगले राष्ट्रपति पर सर्वसम्मति बनाने को लेकर विभिन्न राजनीतिक दलों के साथ बातचीत कर रहा है.

यह सबसे बडा पेंच : पहले ही अयोध्या में विवादास्पद ढांचा गिराए जाने के मामले में बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी, पूर्व केंद्रीय शिक्षा मंत्री मुरली मनोहर जोशी, केंद्रीय मंत्री उमा भारती समेत सभी 12 आरोपियों पर सीबीआई की विशेष अदालत ने बीते माह आरोप तय किए थे. साथ ही आपराधिक साजिश का मुकदमा चलाने की अनुमति दी थी.

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें
Survey

app-download