comScore
Dainik Bhaskar Hindi

आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के सामने 'बेरोजगारी' का संकट, भारत दौरा खतरे में

BhaskarHindi.com | Last Modified - July 27th, 2017 16:16 IST

1.4k
0
0
आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के सामने 'बेरोजगारी' का संकट, भारत दौरा खतरे में

टीम डिजिटल, सिडनी. आस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के सामने 'बेरोजगारी' का संकट मंडराने लगा है. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स संघ के बीच नए एमओयू को लेकर 30 जून की समय सीमा करीब आ रही है. ऐसे में टीम के उपकप्तान वार्नर ने कहा कि एक जुलाई से हम बेरोजगार हो जाएंगे. खिलाड़ी अपनी मांगों पर पीछे नहीं हटेंगे. ऐसे में आस्ट्रेलिया टीम का भारत दौरा संकट में आ गया है.

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया टीम के भारत दौरे के साथ ही बांग्लादेश दौरा और एशेज सीरीज पर भी संकट के बादल मंडराने लगे हैं. इस मामले में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर भी पीछे हटने को तैयार नहीं है. स्टार बल्लेबाज डेविड वार्नर ने चेतावनी दी है कि ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी कड़वाहट भरे वेतन विवाद में पीछे नहीं हटेंगे, जिससे आगामी दौरों पर संशय मंडराने लगा है.

ऑस्ट्रेलिया को हालांकि सबसे ज्यादा नुकसान अक्टूबर में 5 एकदिवसीय मैचों के लिए भारत का दौरा नहीं करने से हो सकता है. नाराज भारत ऐसे में 2018-19 में ऑस्ट्रेलिया दौरे से इनकार कर सकता है जो क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के लिए भारी भरकम कमाई का जरिया है.

मीडिया से बात करते हुए वार्नर ने कहा कि एक जुलाई से हम बेरोजगार हो जाएंगे. हमें इसकी धमकी दी जा रही है. हम उम्मीद करते हैं कि समझौता हो जाएगा. यह अजीब स्थिति है. ऑस्ट्रेलिया को अगस्त में बांग्लादेश का दौरा करना है, जिसके लिए टीम भी घोषित हो गई है.

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download