INDvsAUS T20 : भारतीय टीम पहुंची रांची, एयरपोर्ट पर मची प्रशंसकों की भीड़

India vs Australia T20 series first match live score from ranchi stadium
INDvsAUS T20 : भारतीय टीम पहुंची रांची, एयरपोर्ट पर मची प्रशंसकों की भीड़
INDvsAUS T20 : भारतीय टीम पहुंची रांची, एयरपोर्ट पर मची प्रशंसकों की भीड़

डिजिटल डेस्क, रांची। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मुकाबला 7 अक्टूबर को रांची में खेला जाएगा। यह मैच झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन (जेएससीए) रांची के स्टेडियम में होगा। इसके लिए भारतीय टीम गुरुवार देर शाम रांची शहर पहुंच गई है, जबकि मैच के लिए आस्ट्रेलिया की टीम पहले ही यहां पहुंच चुकी है।

इस दौरान रांची एयरपोर्ट पर अपने चहेते क्रिकेटरों की एक झलक पाने के लिए प्रशंसकों की भीड़ जमा हो गई थी। शाम में जब टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली, रोहित शर्मा और हार्दिक पंड्या रांची पहुंचे तब उनके प्रशंसक काफी खुश हो गए। बता दें कि रांची शहर पूर्व भारतीय कप्तान और वर्तमान विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी का होमटाउन है।

सीरीज का पहला मैच 7 अक्टूबर को रांची में, 10 अक्टूबर को गुवाहाटी और तीसरा टी-20 मैच 13 अक्टूबर को हैदराबाद में खेला जाएगा। इस तीन टी-20 मैचों की सीरीज के लिए चयनकर्ताओं ने आशीष नेहरा और दिनेश कार्तिक पर भी अपना भरोसा जताया है। वहीं केएल राहुल, अक्षर पटेल और कुलदीप यादव भी टीम में अपनी जगह मजबूत करना चाहेंगे। यही कारण है कि क्रिकेट प्रेमियों और आलोचकों की नजर इस बार कप्तान विराट कोहली, रोहित शर्मा, हार्दिक पंड्या पर नहीं बल्कि इन खिलाड़ियों पर ही रहने वाली है।

Created On :   5 Oct 2017 4:00 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story