Video: विजय से बोले कोहली- 'शाम तक खेले तो इनकी #** फट जाएगी'

India vs South Africa Virat Kohli caught using abusing word in Centurion Test
Video: विजय से बोले कोहली- 'शाम तक खेले तो इनकी #** फट जाएगी'
Video: विजय से बोले कोहली- 'शाम तक खेले तो इनकी #** फट जाएगी'

डिजिटल डेस्क, सेंचुरियन। इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच सेंचुरियन में सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इस टेस्ट मैच में टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली की एक ऐसी हरकत सामने आई है, जिसके बाद उनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं। दरअसल, दूसरे टेस्ट में बैटिंग करने उतरे विराट कोहली ने "गाली" का इस्तेमाल किया और उनकी ये गाली स्टंप माइक में रिकॉर्ड हो गई। इसका एक वीडियो भी अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें कि केपटाउन टेस्ट में खराब प्रदर्शन करने के बाद विराट कोहली सेंचुरियन टेस्ट में अब तक 85* रन बना चुके हैं।

शाम तक खेले तो इनकी #** फट जाएगी

दरअसल, 28वें ओवर में टीम इंडिया का स्कोर 2 विकेट गंवाकर 80 रन था। क्रीज पर टीम के कैप्टन विराट कोहली और मुरली विजय टिके हुए थे। तभी नॉन-स्ट्राइकर एंड पर खड़े विराट कोहली ने मुरली विजय से एक बात कही, जिसमें "गाली" का इस्तेमाल भी किया गया था। कोहली की ये बात स्टंप में लगे माइक में भी कैद हो गई और इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। कोहली ने मुरली विजय से कहा कि "बहुत बढ़िया...अगर शाम तक खेलेंगे तो इनकी #** फट जाएगी।" बता दें कि ये कोई पहली बार नहीं है, जब कोहली ने इस तरह की भाषा का इस्तेमाल किया हो। इससे पहले भी कोहली को कई मैचों में गालियों का इस्तेमाल करते देखा गया है।

 



पहली इनिंग में साउथ अफ्रीका ने बनाए हैं 335 रन

सेंचुरियन में खेले जा रहे सीरीज के दूसरे टेस्ट में साउथ अफ्रीका ने पहले बैटिंग करते हुए 335 रन बनाए। पहले सेशन में सिर्फ 2 विकेट गंवाने के बाद ऐसा लग रहा था कि साउथ अफ्रीका बड़ा स्कोर खड़ा कर सकती है, लेकिन उसके बाद इंडिनय बॉलर्स ने पहले दिन के दूसरे सेशन में उसके 4 विकेट लेकर कमर तोड़ दी। दूसरे दिन अफ्रीकी टीम जब बैटिंग करने उतरी, तो उसका स्कोर 269/6 रन था। दूसरे दिन भी इंडियन बॉलर्स ने शानदार प्रदर्शन किया और 66 रनों के अंदर ही 4 विकेट लेकर साउथ अफ्रीका को 335 रनों पर समेट दिया। इसके बाद बैटिंग करने उतरी टीम इंडिया की शुरुआत काफी खराब रही, लेकिन कैप्टन कोहली ने पारी को संभाल लिया। दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक टीम इंडिया 5 विकेट गंवाकर 183 रन बना चुकी है। 

Created On :   15 Jan 2018 7:35 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story