comScore
Dainik Bhaskar Hindi

#INDvsSL: दूसरे वनडे को मैथ्यूज के इस कैच के कारण भी नहीं भुला पाएंगे लोग, देखें Video

BhaskarHindi.com | Last Modified - August 26th, 2017 11:13 IST

2.4k
0
0
#INDvsSL: दूसरे वनडे को मैथ्यूज के इस कैच के कारण भी नहीं भुला पाएंगे लोग, देखें Video

डिजिटल डेस्क, कोलंबो। इंडिया और श्रीलंका के बीच 24 अगस्त को पल्लेकल में खेले गए दूसरे वनडे में जिस तरह से रोमांचक मुकाबले में टीम इंडिया ने जीत दर्ज की, उसे शायद ही अब कोई भूल पाए। आगे भी जब कोई टीम इस तरह से 7 विकेट खोने के बाद जीतेगी तो टीम इंडिया की इस जीत को जरुर याद किया जाएगा। इस मैच में न सिर्फ टीम इंडिया के खिलाड़ियों के प्रदर्शन को याद किया जाएगा, बल्कि श्रीलंका के खिलाड़ियों को भी याद किया जाएगा। इस मैच में श्रीलंका के पूर्व कप्तान एंजेलो मैथ्यूज ने टीम इंडिया के ओपनर शिखर धवन का कैच जिस तरह से डाइव लगाकर लपका, उसे देखकर सब लोग हैरान हो गए। 

दरअसल, 17वें ओवर में टीम इंडिया के ओपनर शिखर धवन खेल रहे थे, उनके सामने सिरिवर्दाना बॉलिंग कर रहे थे। धवन ने सिरिवर्दाना की बॉल पर शॉट खेलने की कोशिश की लेकिन धवन का ये शॉट 30 यार्ड सर्किल को भी पार नहीं कर पाया और शॉर्ट-फाइन लेग पर खड़े एंजेलो मैथ्यूज ने डाइव लगाकर कैच लपक लिया और धवन आउट हो गए। धवन 49 रन पर खेल रहे थे और अपनी इतनी सी चूक से धवन को बिना फिफ्टी बनाए ही पवैलियन लौटना पड़ा। 

धवन-रोहित ने दी थी अच्छी शुरुआत

टीम इंडिया जब बल्लेबाजी करने उतरी तो उसकी शुरुआत पहले वनडे की तरह ही ताबड़तोड़ थी। टीम के ओपनर रोहित शर्मा और शिखर धवन ने टीम इंडिया को अच्छी शुरुआत दी और दोनों ने पहले विकेट के लिए 109 रन जोड़े। रोहित शर्मा के आउट होने के थोड़ी ही देर बाद धवन भी आउट हो गए। इसके बाद टीम इंडिया बुरी तरह से लड़खड़ा गई और सिर्फ 22 रनों में ही टीम इंडिया के 7 विकेट चले गए और इसके बाद धोनी और भुवनेश्वर ने मिलकर पारी को संभाला और टीम इंडिया को दूसरे वनडे में भी जीत दिलाने में कामयाब हुए। 

Similar News

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

ई-पेपर