#INDvsSL: वनडे सीरीज में इन खिलाड़ियों को मिल सकता है आराम, तो इनकी हो सकती है एंट्री

india vs srilanka ashwin and jadeja can get rest in oneday series
#INDvsSL: वनडे सीरीज में इन खिलाड़ियों को मिल सकता है आराम, तो इनकी हो सकती है एंट्री
#INDvsSL: वनडे सीरीज में इन खिलाड़ियों को मिल सकता है आराम, तो इनकी हो सकती है एंट्री

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारत और श्रीलंका के बीच फिलहाल टेस्ट सीरीज खेली जा रही है, जिसका आखिरी और तीसरा टेस्ट 12 अगस्त से पल्लेकल में खेला जाएगा। टेस्ट सीरीज पर 2-0 से कब्जा जमाने के बाद अब टीम इंडिया की निगाहें 20 अगस्त से शुरु हो रही वनडे सीरीज पर है। वनडे सीरीज के लिए टीम से कई खिलाड़ियों को रेस्ट दिया जा सकता है। इनमें सबसे ऊपर आर. अश्विन और रवींद्र जडेजा का नाम है। माना जा रहा है कि टेस्ट सीरीज में स्पिनर्स पर काफी बोझ बढ़ गया है जिस कारण इन दोनों को रेस्ट दिया जा सकता है।

हो सकती है इनकी एंट्री

टीम इंडिया के दो बेहतरीन स्पिनर्स के बाहर होने पर यजुवेंद्र चहल, क्रुणाल पांड्या और अक्षर पटेल जैसे स्पिनर्स की एंट्री हो सकती है। इसके साथ ही डेथ ओवर स्पेशलिस्ट कहे जाने वाले जसप्रीत बुमराह की जगह वनडे सीरीज में पक्की मानी जा रही है। 

टीम इंडिया का शेड्यूल है टाइट

टीम इंडिया का शेड्यूल अगले महीने से बहुत टाइट रहने वाला है। फिलहाल भारत को श्रीलंका के साथ 5 वनडे और 1 टी-20 मैच खेलना है। इसके बाद अगले महीने ऑस्ट्रेलिया की टीम भारत का दौरा करेगी, जिसके साथ 5 वनडे और 3 टी-20 खेले जाएंगे। इसके बाद न्यूजीलैंड की टीम भारत आएगी। दोनों टीमों के बीच 3 वनडे और 3 टी-20 मुकाबले रहेंगे। 15 नवंबर से श्रीलंका की टीम भी भारत का दौरा करेगी और दोनों टीमें साथ में 3 टेस्ट, 3 वनडे और 3 टी-20 मैच खेलेंगी। अगले साल की शुरुआत में टीम इंडिया साउथ अफ्रिका का दौरा करेगी और उसके बाद श्रीलंका में इंडिपेंडेंस कप में हिस्सा लेगी। इसके बाद थोड़े ही दिनों में IPL-2018 शुरु हो जाएगा। 

टी-20 में कोहली को भी दिया जा सकता है रेस्ट

हालिया श्रीलंका दौरे में भारत-श्रीलंका के बीच खेले जाने वाले इकलौते टी-20 मुकाबले में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को भी रेस्ट दिया जा सकता है। उनकी जगह रोहित शर्मा को ये जिम्मेदारी दी जा सकती है। 

Created On :   11 Aug 2017 3:58 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story