दिल्ली में आर्मी मेजर की पत्नी की गला रेतकर हत्या, आरोपी की तलाश जारी

Indian Army Major wife murdered in Delhis Brar Square area
दिल्ली में आर्मी मेजर की पत्नी की गला रेतकर हत्या, आरोपी की तलाश जारी
दिल्ली में आर्मी मेजर की पत्नी की गला रेतकर हत्या, आरोपी की तलाश जारी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली में आर्मी कैंट के बराड़ स्क्वेयर इलाके में शनिवार को आर्मी के एक मेजर की पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि महिला आर्मी बेस हॉस्पिटल में फिजियोथेरेपी के लिए गई थी। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का दावा है कि आरोपी की पहचान की जा चुकी है और उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 



आर्मी की गाड़ी से गई थी अस्पताल
जानकारी के अनुसार मृतका की पहचान शैलजा के रूप में हुई है। शैलजा की हत्या गला रेतकर की गई है। उनके पति सेना में मेजर के पद पर तैनात हैं। शैलजा सुबह करीब 10 बजे आर्मी के बेस अस्पताल में फिजीयोथैरेपी कराने आर्मी की गाड़ी से गई थी। इसके बाद दोपहर करीब 01.30 बजे दिल्ली छावनी मेट्रो स्टेशन के पास वरार स्क्वेयर पर शैलजा की लहुलुहान हालत में लाश मिली। शैलजा के घर न पहुंचने पर उनके पति ने थान में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

आर्मी मेजर ने की आरोपी की पहचान
डीसीपी (पश्चिम) विजय कुमार ने बताया कि पुलिस ने मर्डर का केस दर्ज किया है। महिला के गर्दन पर चोट के निशान मिले है। वहीं उन्होंने कहा कि पुलिस के पास आरोपी के खिलाफ ठोस सबूत हैं। महिला के पति ने उसकी पहचान कर ली है।

 

 

Created On :   23 Jun 2018 3:30 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story