comScore

LOC पर भारत का मुंहतोड़ जवाब, फायरिंग में कई पाकिस्तानी पोस्ट तबाह

LOC पर भारत का मुंहतोड़ जवाब, फायरिंग में कई पाकिस्तानी पोस्ट तबाह

हाईलाइट

  • पाकिस्तान ने मेंढर सेक्रटर में की थी गोलीबारी
  • पाकिस्तानी सैनिकों के मारे जाने की भी खबर
  • भारतीय सेना बॉर्डर पर दे रही मुंहतोड़ जवाब

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। सीमा पर पाकिस्तान की तरफ से लगातार गोलीबारी की जा रही है, जिसका भारतीय सेना ने करारा जवाब दिया है। पाकिस्तान की तरफ से मेंढर सेक्टर में गोलीबारी की गई थी, जिसके जवाब में भारतीय सेना ने पाकिस्तान की कई चौकियों को तबाह कर दिया है, घटना में कई पाकिस्तानी सैनिकों के मारे जाने की भी खबर है।

बता दें कि इससे पहले पाकिस्तान की गोलीबारी में नायक रवि रंजन कुमार सिंह शहीद हो गए थे। 36 वर्षीय रवि रंजन कुमार सिंह बिहार के गोप बीघा गांव के रहने वाले थे, उनके परिवार में उनकी पत्नी के अलावा दो और सदस्य हैं। कश्मीर में धारा 370 हटाए जाने के बा से ही पाकिस्तान बौखला गया है। वह लगातार सीमा पर नापाक हरकतें कर रहा है। इससे पहले पाकिस्ता ने सोमवार को नौशेरा सेक्टर में मोर्टार दागे थे।

पाकिस्तान की नापाक हरकत का बॉर्डर पर भारतीय सेना मुंहतोड़ जवाब दे रही है। इससे पहले पाकिस्तान ने जम्मू-कश्मीर के नौशेरा सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन किया था, जिसके जवाब में भारतीय सेना ने राजौरी सेक्टर में पाक सेना की चौकी उड़ा दी थी। सेना के सूत्रों के मुताबिक पाक की तरफ से सीजफायर उल्लंघन करने के बाद जवाबी कार्रवाई को अंजाम दिया गया।

कमेंट करें
GfXBY