comScore

VIDEO : पाकिस्‍तान सुपर लीग को नहीं मिल रहे दर्शक, सोशल मीडिया पर बन रहा मजाक

February 28th, 2018 22:22 IST

Source : Youtube

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली।
पाकिस्तान में क्रिकेट किस तरह से खत्म हो रहा है, इसका नजारा पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में देखने को मिल रहा है। या फिर ये कह सकते हैं कि पाकिस्तान सुपर लीग को क्रिकेट फैंस बिल्कुल भी तवज्जो नहीं दे रहे हैं। तभी तो पाकिस्तान सुपर लीग के दौरान स्टेडियम पूरा खाली पड़ा रहता है। PSL का तीसरा सीजन इस समय संयुक्‍त अरब अमीरात में खेला जा रहा है। इसको लेकर सोशल मीडिया पर फैंस ने जमकर मजाक बनाया है। कई फैंस ने इंडियन प्रिमियर लीग (IPL) की तुलना करते हुए PSL को जमकर मजाक बनाया है। इसका नजारा आप इस वीडियो में भी देख सकते हैं।

IPL की तर्ज पर खेला जा रहा ये PSL टी20 टूर्नामेंट दर्शकों को आकर्षित करने में अभी तक नाकाम ही साबित रहा है। संयुक्‍त अरब अमीरात में खेले जा रहे PSL के तीसरे सीजन में दर्शकों का टोटा लगा हुआ है। मैच के दौरान खाली पड़े स्टेडियम आयोजकों को मुंह चिढ़ाते नजर आते हैं। वहीं IPL को लेकर न केवल भारत में बल्कि वर्ल्ड में भी उत्‍साह चरम पर रहता है। इतना ही नहीं मैच के दौरान स्‍टेडियम में दर्शकों की भीड़ बढ़ने से भी कई बार फैन्‍स को टिकट नहीं मिलती है।

इसके विपरीत PSL टी20 मैच देखने के लिए दर्शकों में कोई उत्‍साह नहीं है, नतीजा यह है कि PSL दर्शकों के लिए तरस रहा है। खाली पड़े स्टेडियम को लेकर भारतीस फैन्‍स पाकिस्‍तानियों का मजाक उड़ा रहे हैं। इतना ही नहीं चीयरलीडर्स और दर्शकों की कमी को लेकर भारतीय फैन्‍स ने कई कमेंट्स भी किए। कमेंट्स भी एक से बढ़कर एक है जिसे पढ़ने या किसी से सुनने के बाद आप भी अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे।

एक फैन्‍स ने खाली पड़े स्टेडियम की फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'इससे ज्‍यादा तो मुंबई इंडियंस के कोच बने हुए हैं।' कई फैन्‍स ने तो फोटो ट्वीट कर पाकिस्‍तानियों का मजाक उड़ाया।

कुछ ने लिखा है, 'पाकिस्तान के पीएम किडनैप हो गए हैं, पहला किडनेपर कहता है- कोई सुनसान जगह ले चलो। दूसरा किडनेपर कहता है- स्टेडियम ले चल PSL चल रहा है।'

फैंस ने IPL और PSL में मिलने वाली ईनाम की राशि को लेकर भी जमकर मजाक उड़ाया है। फैंस ने दो फोटो शेयर किए हैं। एक फोटो में धोनी को इनाम स्वरूप 5 लाख रुपए राशि मिलते दिखाया है, तो वहीं दूसरे में पाकिस्तानी कप्तान शरफराज को खाने की प्लेट लिए खाना तलाशते हुए दिखाया है।

बता दें कि 22 फरवरी से दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्‍टेडियम में PSL के सीजन-3 का आगाज में हुआ है। PSL में कराची, लाहौर, पेशावर, क्‍वेटा, इस्‍लामाबाद और मुल्‍तान फ्रेंचाइजी ने अपनी टीमें उतारी हैं। अब तक कई रोमांचक मुकाबले हुए हैं।

कमेंट करें
xOBwr