comScore

इंग्लैंड में 'भारत' देखने ​पहुंची क्रिकेट टीम भारत, सलमान ने कहा 'शुक्रिया भाइयों'

इंग्लैंड में 'भारत' देखने ​पहुंची क्रिकेट टीम भारत, सलमान ने कहा 'शुक्रिया भाइयों'

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। सलमान खान की फिल्म 'भारत' अभी तक साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। ​फिल्म रिलीज के एक हफ्ते बाद भी सिनेमाघरों में दर्शकों का आना जारी है। ईद पर रिलीज हुई यह फिल्म सलमान के फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। चारों तरफ से फिल्म को ​जो मिली जुली प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। उसके चलते हमारी इंडियन क्रिकेट टीम भी खुद को फिल्म देखने से नहीं रोक पाई। 

दरअसल टीम इंडिया इन दिनों आईसीसी वर्ल्ड कप के दौरान इंग्लैंड के नॉटिंघम में हैं। इस दौरान इंडियन क्रिकेट टीम फुसर्त के पल बिताने एक साथ निकली और उन्होंने नॉटिंघम के एक थिएटर में पहुंचकर सलमान खान की फिल्म भारत देखी। इस बात की जानकारी क्रिकेटर केदार जाधव से मिली। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की। इस तस्‍वीर को शेयर करते हुए केदार ने लिखा, 'भारत की टीम भारत मूवी के बाद।' इस फोटो में हार्दिक पंड्या, महेंद्र सिंह धोनी, केदार जाधव, शिखर धवन, केएल राहुल जैसे प्‍लेयर्स नजर आ रहे हैं। फोटो को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं। 

जब सलमान खान ने यह फोटो देखी तो उनसे रहा नहीं गया। फोटो को देखकर उन्होंने रिप्लाई करते हुए लिखा​ कि 'भारत को लाइक करने के लिए थैंक्‍यू भारत टीम... इंग्‍लैंड में भारत देखने के लिए शुक्रिया भाइयों... आने वाले मैचों के लिए शुभकामनाएं... पूरा भारत आपके साथ है... #भारतजीतेगा।' 

बता दें आईसीसी वर्ल्ड के दौरान भी सलमान फिल्म अच्छी खासी कमाई कर रही है। फिल्म ने पहले दिन 42 करोड़ की पढ़ाई की थी। यह फिल्म सलमान के कॅरियर की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म है। यह फिल्म अब तक  करीब डेढ़ सौ करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है।

कमेंट करें
Maxin