comScore
Dainik Bhaskar Hindi

चैंम्पियन्स ट्रॉफी के बाद तेज गेंदबाज ईश्वर पांडे ने की शादी

BhaskarHindi.com | Last Modified - July 27th, 2017 15:34 IST

7.3k
0
0
चैंम्पियन्स ट्रॉफी के बाद तेज गेंदबाज ईश्वर पांडे ने की शादी

दैनिक भास्कर न्यज डेस्क, बिलासपुर. भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज रहे ईश्वर पांडेय ने बीती रात होटल मेरियाट में शहर की अक्षिता तिवारी से शादी कर ली है. बता दें कि इसी दिन रविवार को इंग्लैंड के ओवल में चैंम्पियन्स ट्रॉफी का फाइनल भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जा रहा था, जिसमें भारतीय टीम को 180 रन से बड़ी हार मिली. हार के बाद देर रात ईश्वर पांडे ने अक्षिता के साथ सात फेरे लिए.

बिलासपुर की रहने वाली पाण्डेय परिवार की अक्षिता, मनीष तिवारी की बेटी हैं. उन्होंने पुणे से बीआर्क की पढ़ाई की है. अक्षिता पेशे से आर्किटेक्ट है. यहीं दोनों के बीच मुलाकात हुई और फिर यह मुलाकात रिश्ते में बदल हो गई. अक्षिता का परिवार कांग्रेस पार्टी से संबंध रखता है.

वहीं, एमपी में रीवा के ईश्वर पांडे आईपीएल में सनराइजर पुणे टीम के प्लेयर रहे हैं. फिलहाल ईश्वर बीएसएनएल में कार्यरत हैं.

गौरतलब है कि तीन साल पहले रणजी में सबसे ज्यादा विकेट लेने के बाद उनका चयन इंडिया टीम के न्यूजीलैण्ड दौरे के लिए हुआ था, जहां उन्होंने प्रेक्टिश मैच में खेला. ईश्वर को मध्यप्रदेश का सबसे तेज गेंदबाज होने के कारण उन्हें विध्यांचल एक्सप्रेस भी कहा जाता है.

ईश्वर पांडेय करीब 9 साल से मध्य प्रदेश के लिए रणजी ट्रॉफी खेल रहे हैं. इसके अलावा वे राज्य के घरेलू मैचों में रीवा डिवीजन को रिप्रजेंट भी करते हैं. ईश्वर पांडेय 12वीं क्लास तक लैदर की बॉल से क्रिकेट नहीं खेले थे.

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download