एक्शन में कोच इगोर, किंग्स कप के लिए तैयार की 37 खिलाड़ियों की लिस्ट

indian football team coach Igor Stimac names 37 probables list for the Kings Cup
एक्शन में कोच इगोर, किंग्स कप के लिए तैयार की 37 खिलाड़ियों की लिस्ट
एक्शन में कोच इगोर, किंग्स कप के लिए तैयार की 37 खिलाड़ियों की लिस्ट

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय फुटबॉल टीम के नवनियुक्त कोच इगोर स्टिमैच नियुक्त होते ही एक्शन में आ गए हैं। उन्होंने अगले महीने थाईलैंड में शुरु हो रहे किंग्स कप से पहले होने वाले प्रैक्टिस सेशन के लिए संभावित खिलाड़ियों की लिस्ट तैयार की है। इस लिस्ट में 37 खिलाड़ी शामिल हैं। घायल स्ट्राइकर जेजे लालपेखलुआ को चार अन्य नियमित खिलाड़ियों को इस लिस्ट में नहीं शामिल किया गया है। बता दें कि किंग्स कप टूर्नामेंट 5 से 8 जून तक थाईलैंड के बुरिराम में आयोजित की जाएगी।

प्रैक्टिस सेशन 20 मई से नई दिल्ली में आयोजित किया जाएगा। कोच इगोर स्टिमैच ने अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ (AIFF) के हवाले से कहा, "मैंने AFC एशियन कप 2019 के मैच देखे थे। इस टूर्नामेंट में भारतीय टीम में शामिल खिलाड़ियों ने मुझे काफी प्रभावित किया था। मैंने इसे ध्यान में रखकर यह टीम चुनी है। इसमें शामिल नए खिलाड़यों को मैंने आई-लीग और इंडियन सुपर लीग के मैचों को देखकर और उसपर रिसर्च कर चुना है।"

इगोर ने कहा, "मैं सभी खिलाड़ियों को बधाई देता हूं और उन्हें आगे के लिए शुभकामनाएं देता हूं। मैं तुरंत काम पर पहुंचने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। मैंने हमेशा नई चुनौतियों को बखूबी निभाया है और इसबार मैं ब्लू टाइगर्स (भारत) की कोचिंग के लिए तत्पर हूं।" जेजे घुटने की चोट से जूझ रहे हैं और वह बुधवार को AFC कप में भी नहीं खेल पाए थे। ऐसा कहा जा रहा है कि वह मई में अपने घुटनों की सर्जरी करवाने जा रहे हैं।

जेजे के अलावा हलिचरण नारजारी (घुटने की चोट), मंदार राव देसाई (हैमस्ट्रिंग की चोट), आशिक कुरुनियान (घुटने की चोट), नरेंद्र गहलोत (घुटने की चोट) और जेरी लालरिनजुआला को इस लिस्ट में शामिल नहीं किया गया है। बता दें कि जुलाई में किंग्स इंटरकांटिनेंटल कप के बाद किंग्स कप होगा। किंग्स कप फीफा द्वारा स्वीकृत इंटरनेशनल "A" टूर्नामेंट है, जिसे 1968 से थाईलैंड FA द्वारा आयोजित किया जाता रहा है। किंग्स कप में भारत की पिछली भागीदारी 1977 में हुई थी। मेजबान थाईलैंड और वियतनाम टूर्नामेंट में भाग लेने वाली दो अन्य टीमें हैं।

संभावित खिलाड़ियों की सूची :

गोलकीपर: गुरप्रीत सिंह संधू, विशाल कैथ, अमरिंदर सिंह, कमलजीत सिंह।

डिफेंडर्स : प्रीतम कोटाल, निशु कुमार, राहुल भेक, सलाम रंजन सिंह, संदेश झिंगन, आदिल खान, अनवर अली, सुभाशीष बोस, नारायण दास।

मिडफील्डर्स : उदंत सिंह, जैकीचंद सिंह, ब्रैंडन फर्नांडिस, अनिरुद्ध थापा, रेनीर फर्नांडिस, बिक्रमजीत सिंह, धनपाल गणेश, प्रोणय हाल्डर, रोलिन बोरगेस, जर्मनप्रीत सिंह, विनीत राय, साहल अब्दुल, अमरजीत सिंह, रिडम त्लांग, लल्लिअनजुआला छांगते, कोमल थाटल, माइकल सूसाईराज।

फॉरवर्ड : बलवंत सिंह, सुनील छेत्री, जोबी जस्टिन, सुमीत पासी, फारुख चौधरी, मनवीर सिंह

Created On :   16 May 2019 1:11 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story