साड़ी पहन कर चलाई R15 बाईक तो VIDEO हो गया वायरल

साड़ी पहन कर चलाई R15 बाईक तो VIDEO हो गया वायरल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आज के समय में महिलाएं रूढ़ीवादी सोच को तोड़कर पुरूषों से कंधे से कंधा मिलाकर चलती हैं। इसके कई सारे उदाहरण भी हैं जब महिलाओं ने उन कामों में महारत हासिल की हो जिनके बारे में कहा जाता था कि ये तो औरतों के बस की बात नहीं। बाइक चलाना भी उन्ही कामों में एक है जिन्हें महिलाओं के बस के बाहर समझा जाता है, लेकिन बीते समय में महिलाओं ने इसमें भी पुरुषों को पछाड़ दिया है। वो न सिर्फ अब बाइक चलाती हैं बल्कि बाइक स्टंट में भी खूब नाम कमा चुकी हैं। हाल ही में महिलाओं का बाइक चलाते एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, आप सोच रहे होगें कि ये कोई नई बात नहीं, पर यकीनन आप इस वीडियो को देखकर हैरत में पड़ जाएंगे, और अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

साड़ी पहनकर चलाई बाईक

सोशल मीडिया पर छायी इस वीडियो में तीन महिलाएं एक बाइक पर सवार दिख रही हैं जिनमें सबसे आगे बाइक चलाने वाली भी महिला है जिसने बाईक चलाने के लिए जींस या पेंट नहीं बल्कि साड़ी ही पहनी हुई है और ये महिला पूरे आत्मविश्वास के साथ बाइक दौड़ा रही है। वैसे आपके और हमारी ही तरह आस-पास मौजूद सभी लोग इस महिला के पहनावे और शौक में तालमेल नहीं बैठा पा रहे हैं।

ये भी पढ़ें- रूस की इन इमारतों में दफन हैं मुर्दे, वीरान पड़ा पूरा शहर

वीडियो हुआ वायरल

ये वीडियो वाकई मजेदार है। यही कारण है कि इसे सोशल मीडिया के प्लेटफोर्म जैसे वॉट्सएप्प, यूट्यूब, फेसबुक आदि पर धड़ल्ले से शेयर किया जा रहा है। हालांकि इस बात की जानकारी नहीं है कि ये वीडिया कहां का है और ये महिलाएं कौन हैं। ये वीडियो यूट्यूब पर नागाराज रैड्डी नाम के चैनल से शेयर किया गया है, जिसके व्यूज लगातार बढ़ते जा रहे हैं। 

ये भी पढ़ें- "दंगल गर्ल्स" का दिखा सेक्सी अवतार, मिलकर लगाए ठुमके तो VIDEO हुआ VIRAL

Created On :   3 Dec 2017 9:12 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story