भारतीय मूल के अभिनेता अजीज अंसारी पर यौन उत्पीड़न का आरोप

Indian origin actor Aziz Ansari accused of sexual harassment
भारतीय मूल के अभिनेता अजीज अंसारी पर यौन उत्पीड़न का आरोप
भारतीय मूल के अभिनेता अजीज अंसारी पर यौन उत्पीड़न का आरोप

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारतीय मूल के अभिनेता अजीज अंसारी पर ब्रुकलिन की एक 23 वर्षीय फोटोग्राफर ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। अजीज अंसारी को हाल ही में गोल्डन ग्लोब्स अवॉर्ड में बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। 23 वर्षीय ग्रेस ने बताया अजीज ने मेरा फायदा उठाया था। मेरी बात नहीं सुनी गई मुझ पर ध्यान नहीं दिया गया। ग्रेस ने कहा कि मेरा उस आदमी के साथ सबसे खराब अनुभव था और इसीलिए उसे जीतते हुए देखना काफी दर्दभरा अनुभव था। 

 

 

मैसेज का स्क्रीनशॉट भी शेयर

 

ग्रेस ने बताया कि मैं अंसारी से 2017 में एमी अवार्ड की एक पार्टी के बाद मिली थी। हमें एक दूसरे की कंपनी काफी पंसद थी इसलिए हम एक दूसरे को डेट करने लग, लेकिन डिनर डेट के बाद अंसारी मुझे अपने फ्लैट पर ले गए और मेरे लाख मना करने के बाद भी मेरे साथ जबरदस्ती सेक्स करने की कोशिश की। ग्रेस ने आगे बताया, उस रात के बाद अंसारी ने मुझे मैसेज भी किया जिसमें लिखा था, कल रात तुमसे मिलना काफी अच्छा लगा। ग्रेस ने इस मैसेज का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है।

 

 

 

 

अजीज अंसारी ने खुद पर लगे आरोपों पर दिया जवाब

 

वहीं भारतीय मूल के हॉलिवुड एक्टर अजीज अंसारी ने खुद पर लगे यौन शोषण के आरोपों पर चुप्पी तोड़ते हुए जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि "उन पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है उनके बीच जो कुछ भी हुआ उसमें महिला की सहमति थी। मैं पार्टी में एक महिला से मिला और हमने अपने नंबर एक्सचेंज किए। इसके बाद हम डेट पर भी गए, डिनर के बाद हमारे बीच कुछ सेक्शुअल ऐक्टिविटी भी हुई।  

 

सहमति से हुई डेट

 

अंसारी ने मीडिया को यह भी बताया कि डेट के अगले दिन महिला ने उन्हें मेसेज किया था और वह पिछली रात की घटनाओं से असहज थीं। अंसारी का यह भी दावा है कि इसके बाद उन्होंने महिला से निजी तौर पर बात कर मामले को सुलझाने का प्रयास किया था।  

Created On :   15 Jan 2018 7:23 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story