VIDEO : क्या हुआ जब मालिक के घर पहुंची उसके सपनों की कार

India’s Second Lamborghini Huracan Performante Delivered In Hyderabad.
VIDEO : क्या हुआ जब मालिक के घर पहुंची उसके सपनों की कार
VIDEO : क्या हुआ जब मालिक के घर पहुंची उसके सपनों की कार

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अधिकृत डीलर से एक बिल्कुल नयी कार खरीदकर घर ले जाना अपने आप में एक बेहद खास और अलग ही अनुभव होता है, लेकिन क्या हो अगर आपकी चमचमाती नई गाड़ी को पैक कर एक फ्लैटबेड ट्रक पर लोड कर दिया जाए और आपके दरवाजे पर पहुंचा दिया जाए? आप, नीचे दिए गए इस वीडियो में कुछ ऐसा ही देख सकते हैं। एक नयी Lamborghini Huracan Performante को हैदराबाद में उसके अमीर ओनर के दरवाजे पर डिलीवर किया जा रहा है।

बिल्कुल नयी एक्सोटिक कार को उनके ओनर को फ्लैटबेड पर डिलीवर किया जाना कोई नई बात नहीं है। इन कारों को ट्रांसपोर्ट के दौरान स्क्रैच से बचाने के लिए उनपर एक-दो कवर लगाए जाते हैं। 3.97 करोड़ रुपये की आसमान छूने वाली कीमत के साथ Huracan Performante असल में Huracan का एक ज्यादा तेज वर्जन है जिसे इंडिया में पिछले साल लॉन्च किया गया था। इंडिया की पहली Huracan Performante को मुंबई में उसके ओनर को पिछले साल सितंबर में डिलीवर किया गया था। ऊपर वाले वीडियो में देखी जाने वाली कार इंडिया की दूसरी Performante है।

Lamborghini Huracan Performante बेस्ट फीचर एक्टिव ऐरो अंजेडा है, ब्रांड की भाषा में कहें तो ‘Aerodinamica Lamborghini Attiva’ है। इस फीचर के जरिये कार अधिकतम डाउनफोर्स और फ्रंट एवं रियर स्पॉइलर के फ्लैप के एडजस्टमेंट के साथ लो-ड्रैग सेटअप के बीच में चुनाव कर सकती है। साथ ही आपको इंजन कवर, फ्रंट स्पॉइलर, रियर बंपर, रियर स्पॉइलर, डिफ्यूजर, सेंटर कंसोल, पैडल, HVAC वेंट और दरवाजों के हैंडल पर फोर्ज किये हुए कम्पोजिट कार्बन फाइबर पार्ट्स मिलते हैं। अंदर की ओर, कार में डिजिटल कॉकपिट डिस्प्ले है जो Strada, Sport या Corsa तीनों ही ड्राइविंग मोड के लिए कस्टमाइज किया जा सकता है।

Huracan Performante में एक 5.2-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड V10 इंजन है जिसका आउटपुट 640 पीएस और 600 एनएम है। इसका इंजन एक 7-स्पीड ड्यूल क्लच ट्रांसमिशन के साथ आता है जो पावर को पीछे के चक्कों तक भेजता है। Huracan Performante 0-100 किमी/घंटे मात्र 2.9 सेकेंड्स में पहुंच सकती है और इसकी टॉप-स्पीड 325 किमी/घंटे की है। 

Created On :   22 April 2018 3:27 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story