हैदराबाद एयरपोर्ट पर लैंडिंग के वक्त फटा फ्लाइट का टायर, बाल-बाल बचे यात्री

Indigo flight suffer due to tyre burst while landing in Hyderabad
हैदराबाद एयरपोर्ट पर लैंडिंग के वक्त फटा फ्लाइट का टायर, बाल-बाल बचे यात्री
हैदराबाद एयरपोर्ट पर लैंडिंग के वक्त फटा फ्लाइट का टायर, बाल-बाल बचे यात्री

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। तिरुपति से 77 लोगों को लेकर रवाना हुआ इंडिगो एयरलाइंस का विमान दुर्घटनाग्रस्त होते होते बच गया। इंडिगो की फ्लाइट देर शाम हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर लैंड हो रही थी तभी विमान का टायर फट गया। जिस समय ये हादसा हुआ विमान की गति धीमी हो चुकी थी। घटना होते ही रन वे पर बचाव दल पहुंच गया और फौरन ही एक नवजात सहित सभी 73 यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया।

 

कई फ्लाइट्स का परिचालन रोकना पड़ा

हवाई अड्डे के सूत्रों के अनुसार, विमान के हवाईपट्टी पर उतरने के बाद कुछ उड़ानों को समीपवर्ती हवाईअड्डे की ओर मोड़ा गया जिसकी वजह से राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के अधिकारियों को परिचालन रोकना पड़ा। इंडिगो ने एक बयान में कहा"" इंडिगो उड़ान 6E7117 को तिरूपति से हैदराबाद जाना था। हैदराबाद हवाई अड्डे पर उतरते समय उसका एक टायर फट गया।"    

घटनाओं की हो रही जांच 

बुधवार को भी विजयवाड़ा हवाई अड्डे पर लैंडिंग के दौरान बेंगलुरु से विजयवाड़ा की इंडिगो फ्लाइट 6 ई-7204 रनवे बंद हो गई थी। बताया गया कि विमान के पिछले हिस्से में छोटी सी क्षति पहुंची थी, इस कारण वह रनवे पर बंद हो गया था। बता दें कि इससे पहले बुधवार को एयर इंडिया की दिल्ली से कोलकाता जाने वाली फ्लाइट संख्या AI-020 में बम की धमकी वाली कॉल मिली थी। बम धमकी की कॉल मिलने के बाद दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर हड़कंप मच गया था। बम की सूचना वाली कॉल के बाद फ्लाइट की दिल्ली में इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई और प्लेन को खाली करवाया गया था। बम की धमकी वाली कॉल की जांच की जा रही है।  

Created On :   29 March 2018 3:20 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story