इंडोनेशिया में गांव वालों ने मारा 26 फीट का अजगर, फिर तलकर खा गए

Indonesian villagers killed a huge python fried for feast
इंडोनेशिया में गांव वालों ने मारा 26 फीट का अजगर, फिर तलकर खा गए
इंडोनेशिया में गांव वालों ने मारा 26 फीट का अजगर, फिर तलकर खा गए

डिजिटल डेस्क, जकार्ता। इंडोनेशिया में प्लांटेशन की सड़क पर रास्ता रोककर बैठे एक 26 फीट लंबे अजगर से 37 वर्षीय सुरक्षा गार्ड रॉबर्ट नबाबन अकेले ही भिड़ गए। करीब 7.8 मीटर लंबे अजगर ने जवाबी हमला करते हुए नबाबन का हाथ जख्मी कर दिया। फिर भी हार ना मानते हुए नबाबन ने कुछ ग्रामीणों की मदद से उसे धराशाही करते हुए मार कर रास्ते से हटा दिया।

सुमात्रा के बटांग गंसल जिले में पाम तेल बागान सड़क पर यह घटना हुई है। स्थानीय मीडिया के अनुसार नबाबन और ग्रामीमों ने अजगर के शव को दिखाने के लिए गांव के द्वार पर टांग दिया गया और बाद में उसे काटकर, तलकर खूब मजे से खा भी लिया।

स्थानीय सरकार के अधिकारी एलिनारयोन ने बताया, "इसी साल तक़रीबन दस बार अजगर नज़र आ चुके हैं। गर्मियों में वे पानी की तलाश में बाहर निकलते हैं और बरसात में नहाने के लिए। पाम ऑइल प्लांटेशन होने की वजह से इस इलाक़े में चूहे बहुत हैं इसलिए शिकार की खोज भी अजगरों के बाहर आने की एक वजह है।"

एक पुलिस अधिकारी ने बीबीसी को बताया कि नबाबन का हाथ बुरी तरह से जख्मी हो गया है और हो सकता है कि डॉक्टरों को उसका हाथ काटना पड़े। उन्होंने कहा कि यह आश्चर्य की बात नहीं है कि अजगर को खा लिया गया है। उन्होंने कहा, "मैंने अपने दोस्तों से सुना कि वह बहुत स्वादिष्ट था। मेरा मतलब है कि वह सात मीटर लंबा सांप था... यह तो बहुत सारा मांस था।"

Created On :   5 Oct 2017 3:47 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story