बदमाशों ने लड़की से पूछा- दिखाओ स्कर्ट के नीचे क्या है?, दास्तां शेयर करने पर सीएम ने लिया एक्शन

Indore: 2 boys try to pull girls skirt, immediate action taken by CM shivraj
बदमाशों ने लड़की से पूछा- दिखाओ स्कर्ट के नीचे क्या है?, दास्तां शेयर करने पर सीएम ने लिया एक्शन
बदमाशों ने लड़की से पूछा- दिखाओ स्कर्ट के नीचे क्या है?, दास्तां शेयर करने पर सीएम ने लिया एक्शन

डिजिटल डेस्क, इंदौर। पूरे देश में इन दिनों रेप और छेड़खानी की घटनाओं को लेकर जमकर रोष पैदा हो रहा है। सरकारें भी इन घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए कानून सख्त कर रही हैं, बावजूद इसके ऐसी घटनाओं में कोई कमी नहीं आई है। ताजा मामला मध्यप्रदेश के इंदौर शहर का है। यहां बदमाशों ने एक्टिवा सवार एक मॉडल की स्कर्ट खींचने की कोशिश की। बदमाशों से खुद को बचाने के चलते युवती का एक्सीडेंट हो गया, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गई। युवती ने जब इस घटना को ट्वीटर पर शेयर किया तो सीएम शिवराज ने इस मामले में इंदौर कलेक्टर और एमपी के डीजीपी को तुरंत कार्यवाही करने के आदेश दिए हैं।

छेड़खानी की इस घटना में घायल हुई मॉडल ने अपने जख्मों का एक फोटो ट्वीट कर अपनी पोस्ट में लिखा, "यह आज हुआ। मैं अपनी एक्टिवा पर थी तभी दो लड़कों ने मेरी स्कर्ट खींचने की कोशिश करते हुए पूछा कि दिखाओ इसके नीचे क्या है? मैंने उन्हें रोकने की कोशिश की और इसी कोशिश में मेरा नियंत्रण खो गया और ये चोटें लग गई।"



मॉडल ने इसके बाद एक के बाद एक कई ट्वीट कर बताया कि यह इंदौर की व्यवस्ततम सड़कों में से एक पर हुआ और किसी ने भी उन बदमाशों को रोकने की कोशिश नहीं की। युवती ने यह भी लिखा कि कई लड़कियों को इस तरह की छेड़खानी का सामना करना पड़ता है, लेकिन कई लड़कियां आवाज नहीं उठाती। मॉडल ने यह भी लिखा है कि वे क्या पहनती हैं यह उनकी पसंद है। स्कर्ट पहनने का मतलब यह नहीं है कि कोई ऐसी हरकत करे।

 


मॉडल के ट्वीटर पर इस घटना को शेयर करने के बाद सीएम शिवराज ने एक्शन लेते हुए ट्वीट किया, ""यह एक शर्मनाक हरकत है,  इनको ढूँढ कर जल्द से जल्द कार्यवाही की जाए। इंदौर कलेक्टर और डीजीपी तुरंत कार्यवाही करे एवं मुझे इस विषय पर जानकारी दे।"

 


एक अन्य ट्वीट में शिवराज सिंह ने युवती की तारीफ करते हुए यह भी लिखा कि बेटी आकर्षि, आप की हिम्मत की मैं सराहना करता हूँ। मैं और पूरा प्रशासन आप की मदद हेतु प्रतिबद्ध है, हम उन्हें तलाश कर जल्द से जल्द आप को न्याय दिलाएँगे। आप उनको पहचानने हेतु पुलिस ही हर सम्भव मदद करे।"

 

Created On :   23 April 2018 3:08 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story